शाहरुख खान की फ्लॉप फिल्में

2018 में आई शाहरुख की इस फिल्म में भरपूर वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था. इसमें सलमान का कैमियो भी था. फिर भी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

ज़ीरो

ये फिल्म 2016 में आई थी. शाहरुख खान का इसमें डबल रोल था. मगर एसआरके के फैंस को ये फिल्म पसंद नहीं आई. इसमें शाहरुख ने एक स्टार और उनके फैन का रोल निभाया था.

फैन 

साल 2017 में आई शाहरुख की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' फ्लॉप फिल्म थी. इस मूवी में शाहरुख के साथ अनुष्का दिखाई दी थीं. कहानी एक अंगूठी के गुम हो जाने के ऊपर बनी थी.

जब हैरी मेट सेजल

ये फिल्म 2009 में आई थी. इसमें शाहरुख के साथ इमरान खान, लारा दत्ता नज़र आए थे. फिल्म की कहानी दोस्ती पर बेस्ड थी. मगर लोगों को खासा पसंद नहीं आई. 

बिल्लू

 शाहरुख के साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं. राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को अमोल पालेकर ने डायरेक्ट किया था. मूवी कुछ कमाल नहीं कर पाई. 

पहेली

ये फिल्म राजा अशोक की ज़िंदगी पर आधारित थी. मूवी में शाहरुख के साथ करीना कपूर दिखी थीं. मगर ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

अशोका

ये मूवी साल 2001 में आई थी. जिसमें जूही चावला और जैकी श्रॉफ भी थे. लोगों को फिल्म के गाने अच्छे लगे लेकिन इसकी स्टोरी कुछ खास पसंद नहीं आई. 

वन टू का फोर

1997 में आई 'कोयला' फिल्म भी लोगों पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई. इस मूवी में माधुरी दीक्षित और अमरीश पुरी भी नज़र आए थे. 

कोयला

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना