Samsung Galaxy Z Fold 3 में कितना दम?

Samsung Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. सैमसंग ने अपने लेटेस्ट फोल्डेबल फोन से Galaxy Unpacked इवेंट में पर्दा उठाया.

Samsung Galaxy Z Fold 3 की भारत में कीमत और उपलब्धता के बारे में Samsung ने अभी कुछ नहीं कहा है. लेकिन दाम करीब 1.5 लाख रुपये होना तय है.

Samsung Galaxy Z Fold 3 में 7.6 इंच की प्राइमरी स्क्रीन है. एक कवर स्क्रीन भी है जो 6.2 इंच की है. डिस्प्ले Galaxy Z Fold 2 वाले ही हैं. लेकिन रेजोल्यूशन बेहतर हुआ है.

Samsung Galaxy Z Fold 3 में 5nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है. नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है. जुगलबंदी के लिए 12 जीबी रैम दिए गए हैं.

तीन रियर कैमरों से लैस है सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 3. कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल के तीन सेंसर्स हैं. फोन में सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा है.

Samsung Galaxy Z Fold 3 में अंडर-डिस्प्ले कैमरा है, फोल्डिंग स्क्रीन के टॉप पर. यह इस फोन को बाकियों से अलग पहचान देता है. बता दें कि कैमरा 4 मेगापिक्सल का है.

Samsung के इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 256 जीबी और 512 जीबी. इसमें एस पेन का सपोर्ट है और फिंगरप्रिंट सेंसर को किनारे पर जगह मिली है.

Samsung Galaxy Z Fold 3 में 4,400 एमएएच की डुअल-सेल बैटरी है. इसमें वायरलेस, वायर्ड चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग की सुविधा है.

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना