पहले भी अरेस्ट हुए हैं कई स्टार किड्स

जिया खान की मौत के बाद सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अरेस्ट किया गया था. जिया का लिखा एक सुसाइड लेटर बरामद हुआ था.

सूरज पंचोली

आरोप लगा कि सूरज ने जिया को चीट किया. उन्हें फिज़िकली अब्यूज़ किया. और जबरदस्ती अबॉर्शन करवाने के लिए मजबूर किया. मामला अभी भी कोर्ट में है.

ताज होटल में इकबाल शर्मा नाम के शख्स के साथ हुई झड़प के बाद सैफ को गिरफ्तार किया गया था. दोनों ने एक-दूसरे पर हाथा-पाई का आरोप लगाया था. 

सैफ अली खान

साल 2002 में सलमान की कार बांद्रा के साइडवॉक पर चढ़ गई थी. जिससे सड़क किनारे सो रहे एक मज़दूर की मौत हो गई. इस मामले में सलमान ने खुद सरेंडर किया था. 

        सलमान खान

मई 2015 में उन्हें लोअर कोर्ट ने पांच साल जेल की सज़ा सुना दी. मगर बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया.

1993 को संजय दत्त को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. उनके ऊपर इललीगल तरीके से AK-56 रखने का आरोप था. TADA और आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर चार्जेज़ लगाए गए. 

          संजय दत्त 

2006 में उन्हें आर्म्स एक्ट में दोषी माना गया मगर उन्हें TADA मामले में अपराधमुक्त घोषित कर दिया गया. 2013 को सुप्रीम कोर्ट ने संजय दत्त को पांच साल जेल की सज़ा सुनाई. 

राज कुमार के बेटे पुरु राज कुमार पर आरोप था कि दिसंबर 1993 में पुरु राज कुमार ने बांद्रा में पेवमेंट पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी जिसमें तीन लोगों की मौत हुई. 

पुरु राज कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुरु राज कुमार ने इस मामले को आउट ऑफ कोर्ट निपटा लिया. उन्होंने मृत और घायल लोगों की फैमिली को मुआवज़ा दिया और बात आई-गई हो गई. 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना