ईद पर रिलीज़ हुई सलमान की फिल्में 

साल 2009 के ईद पर इसे रिलीज़ किया गया था. इस मूवी में सलमान के साथ आयशा टाकिया नज़र आई थीं. सिर्फ भारत में इसने 61 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

वांटेड

ये फिल्म साल 2010 की ईद पर रिलीज़ हुई थी. इसमें सोनक्षी सिन्हा भी दिखाई दी थीं. मूवी को इतना पसंद किया गया कि बाद में इसका सीक्वल भी आया. 

दबंग

सलमान की ये फिल्म साल 2011 की ईद पर रिलीज़ की गई थी. मूवी में सलमान के साथ करीना कपूर नज़र आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर इसने 148.86 करोड़ रुपये बटोरे थे. 

बॉडीगार्ड

साल 2012 में कैटरीना और सलमान की ये फिल्म आई. इसे भी ईद पर ही रिलीज़ किया गया. जिसमें सलमान और कैटरीना दोनों ही जासूस बने थे. मूवी ने 199 करोड़ कमाए. 

एक था टाइगर 

साल 2014 की ईद पर सलमान खान की किक फिल्म आई. मूवी में जैकलीन फर्नांडिस भी थीं. इस मूवी के डायलॉग और गाने दोनों पसंद किए गए. मूवी ने 233 करोड़ की कामाई की थी.

किक

ये फिल्म 2016 की ईद पर आई. अनुष्का शर्मा के साथ बनी सलमान की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. इसमें सलमान खान ने एक पहलवान का रोल प्ले किया था. 

सुल्तान 

फिर साल 2017 की ईद पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट. ना तो इसकी स्टोरी लोगों को भाई ना सलमान खान का अंदाज़. मूवी भाई-भाई के रिश्ते पर बनी थी. 

ट्यूबलाइट

2015 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के पिछले कई रिकॉर्ड तोड़े. ओम पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दकी, करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया. 

बजरंगी भाईजान

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना