राज कुंद्रा का विवादों से रिश्ता है पुराना!

राज कुंद्रा को आईपीएल से बैन कर दिया गया था. उन पर सट्टेबाज़ी का आरोप लगा था. उस समय राजस्थान रॉयल्स को दो सीज़न के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया था. 

IPL से किया गया था बैन

राज कुंद्रा का नाम बैंगलुरू में हुए एक हिट एंड रन केस से भी जोड़ा गया था. मगर बाद में उस कार को कार डीलर के पास बेच दिया गया. 

हिट एंड रन केस

साल 2019 में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी. उस समय भी राज का नाम खूब सुर्खियों में रहा था. 

ईडी ने की थी पूछताछ

2018 में ईडी ने राज को पूछताछ के लिए बुलाया. उनका नाम बिट क्वाइन वाले मुद्दे से जोड़ा गया. उस वक्त करीब 08 हज़ार इनवेस्टर्स का नाम इससे जुड़ा था. 

बिट क्वाइन मामला

मिड डे के मुताबिक, साल 2019 में एक्ट्रेस पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के ऊपर केस किया था. आरोप लगाया था कि वो उनके वीडियोज़ को गैर-कानूनी तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं. 

पूनम पांडे ने किया था केस

2019 में ही शिल्पा और राज कुंद्रा को कोर्ट ने टीडीएस देर से भरने के लिए समन भेजा था. उन्होंने दोनों को अलग-अलग पूछताछ के लिए भी बुलाया था.

कोर्ट ने भेजा था समन

महाराष्ट्र पुलिस ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज किया था. उन पर टेक्सटाइल फर्म के मालिक से 24 लाख की चीटिंग का आरोप लगा था. 

टैक्सटाइल चीटिंग केस

इस बार इनका नाम पोर्नोग्राफिक कंटेट बनाने और उसे ऐप के थ्रू प्रसारित करने से जुड़ा है. उनको पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. राज ने सभी आरोपों को गलत बताया है. 

पोर्नोग्राफिक कंटेंट

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना