पॉपुलर वेब सीरीज़ एक्टर्स और एक्ट्रेसेज

मिथिला पालकर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'लिटिल थिंग्स' के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने टीवी सीरीज़ 'गर्ल इन द सिटी' में भी काम किया है. वो 'कारवां' मूवी में भी दिख चुकी हैं. 

मिथिला पालकर

'मेड इन हैवेन' फेम शोभिता भी डिजिटल वर्ल्ड का जाना माना नाम हो गई हैं. 'बार्ड ऑफ ब्लड' और 'घोस्ट स्टोरीज़' में भी दिखाई दी थीं. उनकी भी गज़ब की फैन फॉलोइंग बन गई है.

शोभिता धुलिपाला

जितेन्द्र कुमार छोटे-छोटे वीडियो के बाद 'पंचायत' वेब सीरीज़ में भी दिखाई दिए. इसके बाद आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' में भी काम किया. 

जितेन्द्र कुमार

श्वेता कुछ फिल्मों में भी नज़र आई हैं. लेकिन सीरीज़ 'द ट्रिप', 'मेड इन हैवेन' और 'मिर्ज़ापुर' ने उन्हें डिजिटल क्वीन बना दिया. 'मसान' में विक्की कौशल के साथ दिखी थीं.

श्वेता त्रिपाठी

'परमानेंट रूममेट्स', 'फोर मोर शॉट्स' और 'ट्रिपलिंग' जैसी सीरीज़ में मानवी गागरू के रोल को खूब पसंद किया गया. मानवी 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' में भी दिखाई दी थीं. 

मानवी गागरू

सुमित व्यास भी फिल्मों में आने से पहले 'परमानेंट रूममेट्स', 'बैंग बाजा बारात', 'ट्रिपलिंग' में दिखाई दिए थे. वो करीना कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आए. 

सुमित व्यास

अंगीरा ने 'बैंग बाजा बारात' से फेम बटोरा. इसके साथ ही वो 'लव पर स्क्वॉयर फुट' और 'कमांडो 3' में भी नज़र आईं. उनके रोल को लोगों ने खूब पसंद किया. 

अंगीरा धर

'मिर्ज़ापुर' ने श्रेया को डिजिटली फेमस कर दिया. उनका स्वीटी का किरदार लोगों को खूब पसंद आया. इसके बाद श्रेया ने फिल्में भी कीं. जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. 

श्रिया पिलगांवकर

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना