इनके टैलेंट के आगे वेट मायने नहीं रखता

डेलनाज़ पिछले 20 सालों से टीवी और फिल्म्स में एक्टिव हैं. वो 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. उन्होंने कई फैशन ब्रैंड्स के लिए रैंप वॉक भी किया है.

       डेलनाज़ ईरानी 

स्टार प्लस के शो 'ढाई किलो प्रेम' से करियर की शुरुआत की थी. अंजलि इंडिया की मोस्ट फेमस प्लस साइज़ मॉडल हैं. उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए खूब तारीफें मिलती हैं.

       अंजलि आनंद 

भारती किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें कॉमेडी कि दुनिया की क्वीन कहा जाता है. कभी-कभी तो ऑनस्क्रीन कॉमेडी करते हुए वह अपने वज़न का मज़ाक उडाती है. 

         भारती सिंह

चांदनी भगवानानी 'अमिता का अमित' में दिखाई दी थीं. अब उन्होंने अपना काफी वज़न कम कर लिया है. वो एक ऐसा शो करना चाहती थीं जिसका लीड किरदार उनके जैसा हो. 

     चांदनी भगवानानी

रिताशा को आपने बहुत सी वेब सीरीज़ और यू-ट्यूब वीडियोज़ में देखा होगा. शो छोटी बहू में वो लीड एक्ट्रेस थीं. रिताशा रिसेंटली 'मसाबा-मसाबा' फिल्म में भी नज़र आई थीं. 

        रिताशा राठौर

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अक्षया नाईक को घर-घर में पहचान मिली. ये भी स्मॉल स्क्रीन की प्लस साइज़ एक्ट्रेसेस में से एक है, जो केवल खूबसूरत ही नहीं, बेहद टैलेंटेड  भी है. 

        अक्षया नाईक 

सीरियल 'माही वे' की एक्ट्रेस पुष्टी शक्ति कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. 'माही वे' में भी एक ज़्यादा वज़न वाली लड़की की कहानी को दिखाया गया था.

           पुष्टी शक्ति

वाहबिज दोराबजी मशहूर टीवी एक्ट्रेस है, जिन्होंने 'प्यार की एक कहानी' और 'हमारी बहू रजनीकांत' में काम किया. वाहबिज ने अब अपना काफी वज़न लूज़ कर लिया है.

    वाहबिज दोराबजी

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना