IPL 2021 Auction में ना बिके बड़े नाम

आरोन फिंच अब तक 8 IPL टीमों के लिए खेल चुके हैं. लेकिन फिंच IPL 2021 में नहीं दिखेंगे. किसी भी टीम ने उनके लिए एक करोड़ खर्च करने में इंट्रेस्ट नहीं दिखाया.

आरोन फिंच

2 करोड़ की बेस प्राइज वाले जेसन रॉय का BBL 10 का बेहतरीन प्रदर्शन भी उनके काम नहीं आया. किसी भी IPL टीम में इस इंग्लिश आक्रामक बल्लेबाज ने रुचि नहीं दिखाई.

जेसन रॉय

हेल्स का T20 में 144 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट है. उन्होंने BBL10 में 162 की स्ट्राइक रेट से 453 रन कूटे थे. लेकिन इसके बाद भी किसी टीम ने उन्हें खरीदना सही नहीं समझा.

एलेक्स हेल्स

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन. इसके बाद BBL10 में भी 176 रन और 10 विकेट. इन आंकड़ों के होते हुए लाबुशेन का ना बिकना आश्चर्य की बात है.

मार्नस लाबुशेन

अपने सैल्यूट सेलिब्रेशन से चर्चित हुए थे. किंग्स XI पंजाब ने IPL 2020 के लिए उन्हें 8.5 करोड़ में खरीदा. लेकिन इस बार एक करोड़ की बेस प्राइज वाले कॉट्रेल बिके ही नहीं.

शेल्डन कॉट्रेल

न्यूज़ीलैंड के बाएं हाथ के पेसर मैक्लीनघन लंबे वक्त तक मुंबई इंडियंस के साथ थे. उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा. 50 लाख बेस प्राइज वाले मैक्लीनघन इस बार IPL में नहीं दिखेंगे.

मिशेल मैक्लीनघन

KXIP, CSK और DD के लिए खेल चुके हैं मोहित शर्मा. IPL के 86 मैचों में उनके नाम 92 विकेट हैं. 50 लाख की बेस प्राइज वाले मोहित इस बार नहीं बिके.

मोहित शर्मा

इंडियन टेस्ट टीम के रेगुलर विहारी भी IPL 2021 की नीलामी में नहीं बिके. किसी भी टीम ने उनके लिए कम से कम एक करोड़ खर्चना सही नहीं समझा.

हनुमा विहारी

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना