जब साउथ की फिल्में हिंदी अवतार में हुईं हिट

28 अप्रैल, 2017 को रिलीज़ हुई प्रभास की इस फिल्म ने छह दिनों में ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 510 करोड़ रुपए की करिश्माई कमाई की थी.

बाहुबली: दी कन्क्लुज़न 

इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म. करीब 570 करोड़ के बजट में बनी. इसे 3D में शूट किया गया था. अक्षय की इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने कुल 190 करोड़ रुपए कमाए.

2.0

प्रभास के साथ लीड में लिया गया श्रद्धा कपूर को. तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया. प्रभास की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिर पर 143 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली.

साहो

इस फिल्म ने इंडियन सिनेमा के इतिहास में एक नया चैप्टर लिखा. लोग प्रभास के दीवाने हो गए. 180 करोड़ के बजट में बनी इस एपिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 120 करोड़ कमाए. 

बाहुबली: दी बिगिनिंग

 अपने वक्त की सबसे ज़्यादा बजट में बनी कन्नड़ फिल्म. जब रिलीज़ हुई तो दुनियाभर में कई गुना कमाई कर गई. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने 45 करोड़ का कलेक्शन किया. 

KGF

थलाईवा रजनीकांत की फिल्म. हिंदी में डब फिल्मों के बिज़नेस के लिहाज़ से इसके 28 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. मूवी में राधिका आप्टे भी नज़र आई थीं. 

कबाली

2010 में आई ‘एंदीरन’ जो हिंदी में 'रोबोट' के नाम से पॉपुलर है, के हिंदी वर्जन ने टोटल 24 करोड़ रुपए कमाए. मूवी में रजनीकांत के साथ एश्वर्या राय बच्चन भी नज़र आई थीं. 

रोबोट 

कमल हासन की फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने अपने पहले हफ्ते में 11.5 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया. हिंदी वर्जन का टोटल कलेक्शन रहा 19 करोड़ रुपए. इसका सीक्वल भी आया था.

विश्वरूपम 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना