OnePlus Watch: कीमत और स्पेक्स

वनप्लस ने अपनी स्मार्टवॉच के दर्शन OnePlus 9 सीरीज के लॉन्च टाइम पर दिए थे. कंपनी ने अब वो डेट भी बता दी है जब आप इसे इंडिया में खरीद पाएंगे.

वनप्लस के रेड केबल क्लब मेम्बर नई स्मार्टवॉच को 21 अप्रैल को वनप्लस की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. बाकी इसे फ्लिपकार्ट व ऐमज़ॉन से 22 अप्रैल को खरीद सकते हैं.

वनप्लस वॉच की कीमत 14,999 रुपए है. ये मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर में मौजूद है. कोबाल्ट लिमिटेड एडीशन मॉडल की सेल डेट अभी नहीं आई है.

वनप्लस स्मार्टवॉच में 46mm का गोल स्टेनलेस स्टील वॉच केस है. इसमें 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले लगी है जो 2.5D कर्व ग्लास के साथ आती है.

OnePlus Watch में 402mAh बैटरी है, 5ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग है, IP68 स्प्लैश प्रूफ है और 4GB स्टोरेज है जिसमें से 2GB में आप गाने भर सकते हैं.

वनप्लस वॉच में NFC लगा हुआ है जो पेमेंट वग़ैरह करने में मदद कर सकता है. इसमें GPS भी लगा हुआ है जो मैप पर आपकी लोकेशन को ट्रैक करने में मदद करता है.

वनप्लस वॉच आपका हार्ट रेट, आप कितने कदम चले हैं और आप कितना सोए हैं, ये सब नाप सकता है. इसका SpO2 सेन्सर आपके खून में मौजूद ऑक्सीजन भी नाप सकता है.

वनप्लस वॉच में 110 वर्क आउट मोड हैं. ये अपने आप वर्क आउट पहचान भी लेता है. इस घड़ी में स्पीकर और माइक भी हैं जिनकी मदद से आप कॉल पर बात कर सकते हैं. 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना