बॉलीवुड स्टार्स जिन्हें हुआ कोरोना

कुछ दिनों पहले न्यूज़ आई कि आमिर खान, कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. आमिर ने अपने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. डॉक्टर्स का कहना था कि उनकी तीबयत ठीक है.

आमिर खान

रणबीर कपूर के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर उनकी मां नीतू सिंह ने कंफर्म की थी. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट करके फैंस से रणबीर के लिए प्रार्थना करने को कहा था.

रणबीर कपूर

नीतू कपूर को भी दिसंबर 2020 में कोविड हुआ था. कुछ हफ्तों बाद बेटी रिद्धिमा ने कंफर्म किया कि नीतू कपूर ठीक हो गई हैं. 

 नीतू कपूर

जुलाई 2020 में अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉज़िटिव आई थी. कुछ दिनों के लिए वो हॉस्पिटल में एडमिट थे. सोशल मीडिया के माध्यम से वो फैंस से कनेक्टेड थे.

अमिताभ बच्चन

बिग बी के बाद जूनियर बच्चन की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई थी. उन्हें भी कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. अब वो पूरी तरह से ठीक हैं.

अभिषेक बच्चन

अभिषेक की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हुआ था. उन्हें भी कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में क्वारंटाइन होना पड़ा. कुछ दिनों बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. 

ऐश्वर्या राय बच्चन

सितंबर 2020 में मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट कोविड पॉज़िटिव पाई गई. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस बात को कंफर्म किया. मलाइका घर में ही क्वारंटाइन थीं. 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका को जिस समय कोरोना हुआ उसी टाइम अर्जुन कपूर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉज़िटिव आई. जिसके बाद वो अपने घर में ही क्वारंटाइन थे. 

अर्जुन कपूर

कृति सेनन भी कोरोना की चपेट में आई थीं. उन्होंने अपनी कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर इंस्टा पर दी थी. फिलहाल वो बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और 'भेड़िया' की शूटिंग कर रही हैं.

कृति सेनन 

2020 के खत्म होते-होते तक रकुल प्रीत सिंह को भी कोरोना हो गया. जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया. ठीक होने की न्यूज़ भी रकुल ने सोशल मीडिया पर ही बताई. 

रकुल प्रीत सिंह

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना