यारों के संग देखें दोस्ती पर बनीं ये फिल्में 

साल 2001 में आई आमिर, सैफ और अक्षय खन्ना की ये फिल्म, उस समय की ट्रेंड सेटर कहलाई. पुराने दोस्तों के साथ री-यूनियन हुआ हो तो इसे देखा जा सकता है.

दिल चाहता है

ओम प्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी आमिर खान की ये फिल्म दोस्ती और देशभक्ति से भरी थी. इसका म्यूज़िक आज भी लोगों के दिलों को छू जाता है.

  रंग दे बसंती

प्रियंका, अभिषेक और जॉन की ये फिल्म दोस्ती और प्यार के रिश्ते को बखूबी समझाती है. 2008 में आई इस फिल्म का सीक्वल भी बनने जा रहा है.

     दोस्ताना

ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. कॉलेज और हॉस्टल लाइफ को खूबसूरती से दिखाया गया है. मूवी में श्रद्धा कपूर भी दिखाई दी थीं.

     छिछोरे

गुजरात में हुए दंगों पर आधारित 'काई पो चे', तीन दोस्तों की कहानी है. अपने सपनों के लिए नयी पीढ़ी किस तरह जद्दोजहद करती है, इसे फिल्म में बखूबी दिखाया गया है.

  काई पो चे

कहानी है अदिती और जय की. दोनों दोस्त हैं मगर उन्हें प्यार कब हो जाता है, पता ही नहीं चलता. सिंपल सी ये लव स्टोरी आपके दिल को छू जाएगी. गाने भी हिट थे.

 जाने तू या जाने ना

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म आपको रिश्ते के मायने बताएगी. कबीर, नैना, अवी और अदिती की दोस्ती आपको आपके पुराने दोस्तों की याद दिला देगी.

ये जवानी है दीवानी

रैंचो, राजू और फरहान की ये स्टोरी लोगों का दिल छू गई. पुराने दोस्त को खोजने की ये कहानी देखकर आप अपने कॉलेज डेज़ को मिस करने लगेंगे.

    थ्री ईडियट्स

दोस्तों के साथ घूमने के शौकीन हैं, तो ये आपके लिए है. कहानी तीन दोस्तों की है जो सालों पहले प्लान किए हुए ट्रिप पर जाते हैं. जहां उनकी दोस्ती और भी गहरी हो जाती है.

ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा

रोचक ख़बरों का एक
 मात्र ठिकाना