बॉलीवुड की बिज़नेस वीमेन

शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस के साथ इंटरप्रेन्योर भी हैं. वो यू-टूयब चैनल चलाती हैं. जिसमें हेल्दी फूड्स की रेसेपी शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी की खुद की स्पा चेन भी है. 

शिल्पा शेट्टी

मलाइका को योगा करना खूब पसंद हैं. वो अपने इंस्टा पर अक्सर योग के वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके खुद के योगा स्टूडियोज़ भी हैं. जिसका नाम है दीवा योगा. 

मलाइका अरोड़ा

दीपिका ने हाल ही में अपना क्लोथिंग का बिज़नेस शुरू किया है. साथ ही उन्होंने एक योगर्ट ब्रैंड में भी पैसे इंवेस्ट किए हैं. दोनों का ही प्रमोशन वो अपनी सोशल मीडिया पर करती हैं.

दीपिका पादुकोण

अनुष्का शर्मा खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस ने फिल्में और वेब सीरीज़ प्रोड्यूस की हैं. जिसमें बुलबुल और पाताल लोक का नाम शामिल है. 

अनुष्का शर्मा 

आलिया भट्ट ने भी हाल ही में एक फैशन स्टार्टअप में इंवेस्ट किया है. साथ ही उन्होंने बच्चों के कपड़ों के नए ब्रैंड को भी शुरू किया है. जिसका लॉन्च उन्होंने इंस्टा पर किया था.

आलिया भट्ट 

प्रियंका चोपड़ा की खुद की हेयर केयर लाइन है. प्रियंका की खुद की हेयर केयर केयर प्रोडक्शन कंपनी है. इसके अलावा उन्होंने दो नई कंपनीज़ में इंवेस्टमेंट किया है.

प्रियंका चोपड़ा 

सुष्मिता सेन भी एक्ट्रेस के साथ इंटरप्रेन्योर हैं. दुबई में उनकी खुद की ज्वेलरी स्टोर है. हालांकि सुष्मिता बहुत कम ही इसका प्रमोशन अपने सोशल मीडिया पर करती हैं.

सुष्मिता सेन

कैटरीना कैफ कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. वो खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट प्रड्यूज़ करती हैं. जिसका नाम है के ब्यूटी. इसमें विमेन्स ब्यूटी का हर प्रोडक्ट अवलेबल है.

कैटरीना कैफ

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना

{ "ad-attributes": { "type": "doubleclick", "data-slot": "/1007232/Lallantop_Visual_Story_1" } }