होमोसेक्शुअल किरदार निभाने वाले एक्टर्स

साल 1996 में आई 'फायर' को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. शबाना आज़मी ने इस मूवी में राधा का किरदार निभाया था. जिन्हें अपनी ननद यानी नंदिता से प्यार हो जाता है.

      शबाना आज़मी

'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना ने होमोसेक्शुअल किरदार प्ले किया था. फिल्म में उनका और एक्टर जितेन्द्र का किस सीन भी है. यह मूवी हिट रही थी.

    आयुष्मान खुराना

'बॉम्बे टॉकीज़' में होमोसेक्शुअल किरदार निभाने वाले साकिब सलीम की परफॉर्मेंस सराही गई थी. फिल्म में उनके और रणदीप हुड्डा के बीच एक किसिंग सीन भी था.

      साकिब सलीम

साल 2014 में कल्कि की फिल्म आई थी. नाम था 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ'. कल्कि को यंग एक्टिविस्ट गर्ल से प्यार हो जाता है. कल्कि ने इसमें बाईसेक्शुअल का रोल प्ले किया है.

     कल्कि कोचलिन

'अलीगढ़' में मनोज बाजपेयी ने होमोसेक्शुअल का किरदार निभाया था. जिनकी सच्चाई जानने के बाद उन्हें कॉलेज से निकाल दिया जाता है. राजकुमार राव भी थे इस मूवी में.

     मनोज बाजपेयी

साल 2016 में आई आलिया भट्ट, फवाद खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी 'कपूर एंड संस' में फवाद का कैरेक्टर होमोसेक्शुअल था. जो अपने परिवार से ये बात छिपाता है.

        फवाद खान

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम ने होमोसेक्शुअल का किरदार निभाया था. कहानी स्वीटी चौधरी की थी. जो अपने प्यार के लिए समाज और परिवार से लड़ती है.

        सोनम कपूर

रोचक ख़बरों का एक
 मात्र ठिकाना