आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवीज़ 

आलिया भट्ट जल्द ही राजामौली की फिल्म RRR में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और रामचरण भी दिखाई देंगे. 

             RRR

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस मूवी को करण जौहर डायरेक्ट करेंगे. शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में ये पहली फिल्म होगी. जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी होंगे. 

               ब्रह्मास्त्र

शाहरुख खान की रेड चिलीज़ के बैनर तले 'डार्लिंग्स' फिल्म बन रही है. जिसके सेट से आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले तस्वीरें भी शेयर की थी. 

              डार्लिंग्स

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी है. फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है.

     गंगूबाई काठियावाड़ी

कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. कहानी तीन दोस्तों की होगी. जो रोड ट्रिप पर निकलती इसमें कैटरीना और प्रियंका भी दिखाई देंगी.

              जी ले ज़रा

इसके अलावा भी आलिया बहुत से प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. खबर थी कि वो सलमान खान के साथ 'इंशाअल्लाह' में भी नज़र आ सकती हैं. 

            इंशाअल्लाह

करण जौहर की इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी बीते साल की गई थी. जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की, भूमि और जाह्नवी कपूर नज़र आएंगे.

                 तख्त

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना

{ "ad-attributes": { "type": "doubleclick", "data-slot": "/1007232/Lallantop_Visual_Story_1" } }