अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में 

अक्षय कुमार की ये फिल्म 2020 से अटकी पड़ी है. पहले इसे 30 अप्रैल 2021 को रिलीज़ किया जाना था मगर कोविड के बढ़ते मामलों को देखने के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया गया.

सूर्यवंशी

इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. मगर कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज़ भी अटकी हुई है. इस मूवी में अक्षय एक जासूस के रोल में दिखाई देंगे. 

बेलबॉटम

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष नज़र आएंगे. कुछ दिनों पहले इस मूवी से अक्षय का जादूगर वाला लुक भी सामने आया था. 

अतरंगी रे

अक्षय की इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन और नुसरत भरुचा दिखाई देंगी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कोरोना पॉज़िटिव हो गए थे. हालांकि अब वो बिल्कुल ठीक हैं. 

रामसेतु

कुछ दिनों पहले अक्षय ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. मूवी में अक्षय चार बहनों के बड़े भाई बने हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हुई है. 

रक्षाबंधन

यश राज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अक्षय, मानुषी छिल्लर के साथ दिखाई देंगे. ये पिछले साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी. अब 5 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी.

पृथ्वीराज

अक्षय ने कोरोना पीरियड में बच्चन पांडे की शूटिंग भी पूरी की है. मूवी में वो गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं. उनके साथ कृति सेनन और अरशद वारसी भी नज़र आएंगे. 

बच्चन पांडे

कुछ दिनों पहले अक्षय के नेक्स्ट प्रोजेक्ट की भी अनाउंसमेंट हुई थी. इस फिल्म का नाम होगा मिशन लायन. ये फिल्म जगन शक्ति बनाएंगे जो मिशन मंगल बना चुके हैं. 

मिशन लायन

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना