काजोल ने रिजेक्ट की थी ये फिल्में

शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित की ये फिल्म लव स्टोरी थी. करिश्मा के रोल के लिए काजोल पहली पसंद थीं. मगर उन्हें सेकेंड लीड रोल प्ले नहीं करना था. 

दिल तो पागल है

मणि रत्नम की इस फिल्म में मनीषा का रोल पहले काजोल को ऑफर हुआ था. मगर डेट्स की वजह से उन्होंने इस फिल्म को भी मना कर दिया था. 

दिल से

सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म काजोल को ऑफर की गई थी. भारत-पाकिस्तान की बंटवारे की इस कहानी को भी काजोल ने रिजेक्ट कर दिया था. 

गदर 

इस फिल्म के लिए पहली च्वॉइस ऐश्वर्या राय बच्चन थीं. फिर ये रोल काजोल को ऑफर किया गया. मगर उन्होंने भी इसे रिजेक्ट कर दिया. बाद में इसे निभाया रानी मुखर्जी ने.

चलते-चलते

यश चोपड़ा की इस फिल्म को भी काजोल ने मना कर दिया था. उन्हें पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाना था. काजोल ने इसे क्यों रिजेक्ट किया इसकी कोई जानकारी नहीं है.

वीर ज़ारा

करण जौहर की इस मूवी में भी नैना का किरदार काजोल को ऑफर हुआ था. मगर काजोल को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी. इसलिए उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया. 

 कभी अलविदा ना कहना

आमिर, माधवन और शरमन की इस मूवी में करीना कपूर का रोल पहले काजोल को दिया जाना था. मगर काजोल इसकी स्क्रिप्ट से खुश नहीं थी.

3 इडियट्स 

शाहरुख के अपोज़िट काजोल को कास्ट किया जाना था. मगर काजोल ने ये रोल रिजेक्ट कर दिया. इसके बाद ये ऑफर हुई ऐश्वर्या राय को और फिल्म ने खूब कमाई की.

मोहब्बतें

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना