लॉकडाउन में अनाउंस हुई फिल्में

दीपिका और ऋतिक की पहली फिल्म 'फाइटर' की अनाउंसमेंट 2020 में की गई. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. जिसके लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. 

                 फाइटर

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की अनाउंसमेंट की थी. ये शाहरुख खान के बैनर के साथ उनका कोलैबरेशन है. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

                डार्लिंग्स

करण जौहर ने बीते दिनों फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की अनाउंसमेंट की. इसमें रणवीर और आलिया लीड रोल में होंगे. जिसे करण जौहर ही डायरेक्ट करेंगे. 

  रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की इस फिल्म की शूटिंग करीब पूरी हो चुकी है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. जिसे अगले साल तक रिलीज़ किया जा सकता है.

               फोन भूत

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग बीते कई महीनों से चल रही है. मगर फैंस को अभी भी फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार है. 

                  पठान

प्रभास और पूजा हेगडे की फिल्म 'राधे श्याम' भी इसी साल अनाउंस हुई. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

               राधे-श्याम

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' भी बीते साल ही अनाउंस हुई. कहानी पांच भाई-बहनों की बताई जा रही है. इस फिल्म को अक्षय ने अपनी बहन अल्का को डेडिकेट किया है. 

                रक्षाबंधन

लॉकडाउन के बीच एनाउंस हुई विक्की कौशल की 'द इम्मॉर्टल अश्वथामा' एक साइंस-फिक्शन फिल्म होगी. कहानी महाभारत के किरदार अश्वथामा पर आधारित बताई जा रही है. 

        द इम्मॉर्टल अश्वथामा

प्रभास, कृति सेनन की माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' की अनाउंसमेंट भी इसी लॉकडाउन के बीच की गई. कहानी रामायण पर आधारित होगी. प्रभास होंगे राम के किरदार में.

               आदिपुरुष 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना