आने वाली बेहतरीन फ्रेंचाइज़ फ़िल्में

By Shubham Agarwal
Publish Date: 21-01-2022

 जेम्स ने 'अवतार 2' की घोषणा 2010 में ही कर दी थी. फ़िल्म की रिलीज़ डेट टलते-टलते 16 दिसंबर 2022 तय हुई है. जेम्स ने 'अवतार 3,4,5' की तैयारी भी कर ली है.

Image: Lightstorm entertainment

'सिंघम' फ़्रेंचाइज़ की अगली फ़िल्म 'सिंघम 3' की तैयारी कर रहे हैं रोहित शेट्टी. 'सिंघम 3' की शूटिंग रोहित-अजय साल के अंत तक शुरू करेंगे.

Image: Ajay Devgn Films

'टाइगर' फ़्रेंचाइी की तीसरी फिल्म आने को तैयार हो रही है. इस वक़्त फ़िल्म की शूटिंग चल रही है. इस फ़िल्म में भी आपको सलमान और कटरीना दिखेंगे.

Image: Yashraj Films

'टॉप गन' की सीक्वल फ़िल्म 'टॉप गन: मेवरिक'. इस फ़िल्म में टॉम क्रूज़ एक बार फ़िर पीट मेवरिक के रोल में नज़र आएंगे. 'टॉप गन मेवरिक' 27 मई 2022 को रिलीज़ होगी.

Image: Don simpson films

'गदर 2' में भी सनी तारा सिंह जैसे ही दिखेंगे. लुक में कोई खास चेंज नहीं है. 'गदरः एक प्रेम कथा’ की तरह ही इस सीक्वल में भी भारत-पाकिस्तान के विवाद पर बात होगी. 

Image: zee telefilms

वर्ल्ड की सबसे बड़ी फिल्म फ़्रेंचाइज़ में से एक है 'मिशन इम्पॉसिबल' फ़्रेंचाइज़. इस साल 30 सिंतबर 2022 को इस फ़्रेंचाइज़ की सातवीं फ़िल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' रिलीज़ होगी.

Image: Skydance media

 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. फ़िल्म इस साल 25 मार्च को थिएटर में रिलीज़ होगी.

Image: T series

'एक विलन रिटर्न्स. इस बार फ़िल्म की कास्ट एकदम नई है. इस मूवी में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी लीड रोल्स में हैं. 'एक विलन रिटर्न्स' 8 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी.

Image: Balaji films

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना