IPL 2022: बड़े नाम जो नहीं होंगे रिटेन

By : Avinash Kumar Aryan 
Publish Date: 3-11-2021

श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे. चोटिल हुए तो ऋषभ पंत कप्तान बने. जाहिर है कि श्रेयस अय्यर ऐसी टीम ढूंढेंगे जो उन्हें कप्तानी दें. अय्यर दिल्ली छोड़ सकते हैं. 

Image: PTI

डेविड वॉर्नर ने तो खुद ही खुलासा कर दिया है कि वह ऑक्शन में अपना नाम देंगे. साथ ही SRH ने उनके साथ IPL 2021 में कैसा व्यवहार किया. ये तो जगजाहिर है. 

Image: PTI

स्टीव स्मिथ को दिल्ली किसी भी हाल में रिटेन नहीं करेगी. ऐसे में स्मिथ ऑक्शन में उतरेंगे. अगर वहां कोई टीम उनमें दिलचस्पी दिखाए तो IPL 2022 में स्मिथ किसी और टीम के लिए खेलते दिखेंगे. 

Image: PTI

SRH दो-तीन खिलाड़ियों को छोड़ पूरी टीम बदलने के प्लान में है. और मनीष पांडे का पत्ता कटना तय है. पांडे को 11 करोड़ में खरीदा गया था. लेकिन हैदराबाद के लिए कुछ ख़ास कर नहीं पाए. 

Image: PTI

आर अश्विन को भी दिल्ली छोड़ने वाली है. अश्विन का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है. IPL 2021 में 13 मुकाबले खेले और सात विकेट ही निकाल सके. 

Image: PTI

सुरेश रैना को चेन्नई छोड़ सकती है. चेन्नई अगले दस सालों के लिए टीम बनाएगी. ऐसे में रैना के लिए चेन्नई में कोई जगह नहीं बनती है. IPL 2021 में रैना का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं था. 

Image: PTI

कगिसो रबाडा और एनरिक नॉरकिये. दिल्ली को इन दोनों में से किसी एक को चुनना है. प्रदर्शन के लिहाज से कगिसो रबाडा को दिल्ली छोड़ सकती है.

Image: PTI

केएल राहुल के पंजाब किंग्स छोड़ने की खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि राहुल ऑक्शन में अपना नाम देंगे. अगर राहुल अन्य टीम में जाते हैं तो इससे पंजाब को नुकसान होगा. 

Image: PTI

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना