IPL ऑक्शन में खूब मालामाल होंगे ये विदेशी 

By Avinash K Aryan 
Publish Date: 04-02-2022

विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक बेहतरीन फॉर्म में हैं. मुंबई इंडियंस का हिस्साथे. हार्ड हीटिंग ओपनर बल्लेबाज हैं. हर फ्रेंचाइजी उन्हें टीम में लेना चाहेगी. 

Image: Getty

जॉनी बेयरस्टो दुनिया के बेस्ट ओपनर में गिने जाते हैं. IPL 2021 में 7 मैचों में 142 की स्ट्राइक रेट से 248 रन कूटे थे. बेयरस्टो पर सभी निगाहें होंगी.

Image: PTI/AP 

ट्रेंट बोल्ट पर हर टीम दांव लगाना चाहेगी. बोल्ट लेफ्ट आर्म पेसर हैं. डेथ ओवर्स में भी अच्छी गेंद डालते हैं. पिछले सीजन ट्रेंट बोल्ट मुंबई का हिस्सा थे.

Image: PTI/AP 

फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई के लिए IPL 2021 में 633 रन कूटे थे. और टीम को खिताबी जीत दिलाई थी. डू प्लेसी को वापस चेन्नई खरीदना चाहेगी.

Image: Getty

IPL में पांच हजार से ज्यादा रन कूट चुके डेविड वॉर्नर पर बड़ी बोली लगने वाली है. वॉर्नर SRH का हिस्सा थे. लेकिन टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया. 

Video : David Warner/ Instagram

IPL 2020 के पर्पल कैप विनर कगिसो रबाडा पर भी सबकी निगाहें रहेंगी. वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं. IPL 2021 में रबाडा ने 15 विकेट झटके थे.

Image: PTI/AP 

पैट कमिंस को KKR ने IPL 2020 में 15.50 करोड़ में खरीदा था. हालांकि छाप नहीं छोड़ सके. लेकिन कमिंस पर बड़ी बोली लग सकती है.

Image: PTI/AP 

निकोलस पूरन पर भी सबकी निगाहें रहने वाली हैं. वेस्टइंडीज के लिए मिडिल ऑर्डर में धमाकेदार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं.

Image: Getty 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना