दिग्गज़ो की नज़र में कौन जीत रहा है WTC Final?

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल शुरू होने से पहले भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया. टीम इंडिया तीन पेसर और दो स्पिनर के साथ उतरेगी. 

दूसरी तरफ विरोधी टीम न्यूज़ीलैंड की ताकत भी कम नहीं है. टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है, उन्होंने हाल में ही इंग्लैंड को घर में धूल चटाई है. 

आइये इस स्टोरी में हम जानते हैं कि सौरव गांगुली से लेकर सुनील गावस्कर और माइकल वॉन से लेकर युवराज सिंह ने किस टीम की जीत का प्रेडिक्शन किया है.

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर की नज़र में ये मैच बराबरी का रहेगा. उन्होंने कहा, मेरे विचार से यह बराबरी का खेल है क्योंकि दोनों टीमें संतुलित हैं.

पूर्व बल्लेबाज माइकल वॉन न्यूजीलैंड को जीत का प्रबल दावेदार मानते है. उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड एक उच्च श्रेणी की टीम है. मैं चाहता हूं कि वे भारत को हराएं.

युवराज सिंह ने भारत का पलड़ा भारी बताया है. युवी ने कहा, भारत के पास इसे जीतना का सुनहरा मौका है क्योंकि उन्होंने विदेशों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

मशहूर कॉमेंटेटर डैनी मॉरिसन भारत को अपनी पसंद मानते हैं. उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने जो हासिल किया, उसके कारण भारत सबकी पहली पसंद है.

वीवीएस लक्ष्मण ने भारत की जीत की भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा, मैच बल्लेबाज़ी पर निर्भर करेगा. और भारतीय बल्लेबाज़ी में ज्यादा अनुभव और क्लास है. 

गौतम गंभीर ने कहा, भारत के पास ऐसे तेज़ गेंदबाज़ हैं जो उन कंडीशंस का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर टेस्ट मैच जीतना है तो आपके गेंदबाज़ ही टेस्ट जिताते हैं.

बीसीसीआई प्रेसिडेंट और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि खेल में कोई भी जीत सकता है और न्यूजीलैंड वर्तमान में बेहतरीन फॉर्म में है. 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना