सितंबर में आने वाली फिल्में-वेब सीरीज़

Zee5 पर आने वाली ‘हेलमेट’, कहानी है लकी की. कास्ट में अपारशक्त्ति के अलावा अभिषेक बैनर्जी, प्रनुतन बहल और आशीष वर्मा जैसे नाम शामिल हैं. तीन सितंबर को आएगी.

            हेलमेट 

‘ब्लैक विडो’ इंडिया में पहले थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली थी. मगर कोरोना ने काम बिगाड़ दिया. अब ये तीन सितंबर को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी.

              ब्लैक विडो

‘मनी हाइस्ट’ नेटफ्लिक्स के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक. शो का पांचवा सीज़न आ रहा है. पूरा सीज़न नहीं. बल्कि वॉल्यूम वन. इसे तीन सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा. 

 मनी हाइस्ट सीज़न 5 वॉल्यूम 1

ये सीरीज़ 26/11 के हमलों पर आधारित है. हेल्थ वर्कर्स के लिए वो कभी न खत्म होने वाली रात कैसी थी? इसी को बताएगा ये शो. इसे नौ सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा. 

       मुंबई डायरीज़ 26/11

जयललिता की ज़िंदगी पर बेस्ड है ‘थलाइवी’. कंगना रनौत ने उनका रोल प्ले किया है. एमजीआर के रोल में दिखाई देंगे अरविंद स्वामी. मूवी 10 सितंबर को रिलीज़ होगी.

                थलाइवी 

टीनेज लाइफ और पेरेंटिंग के ऊपर बनी इस सीरीज़ को उसके नाम से जज मत कीजिए. शो से आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा. ये 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. 

    सेक्स एजुकेशन सीज़न 3 

‘भूत पुलिस’ यानी देसी ‘घोस्टबस्टर्स’. दो लोग हैं जो भूत भगाने का काम करते हैं. सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की ये फिल्म 17 सितंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. 

              भूत पुलिस 

2016 में आई थी ‘डोंट ब्रीद’. अब फिल्म का सीक्वल आ रहा है ‘डोंट ब्रीद 2’. 17 सितंबर को ये इंडिया में डायरेक्ट थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है. 

              डोंट ब्रीद 2 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना