जनवरी में रिलीज़ होंगी ये बेहतरीन फ़िल्में

By Shubham Agarwal
Publish Date: 04-01-2022

‘राधे श्याम’ में प्रभास लीड रोल में हैं. ये एक रोमांटिक साइंस फिक्शन फ़िल्म है. फिल्म इस साल मकर संक्रांति के मौके पर यानी 14 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Image: T series

21 जनवरी को सम्राट पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक आ रही है. फ़िल्म में अक्षय कुमार ने पृथ्वी राज चौहान का रोल निभाया है. फ़िल्म को डायरेक्ट किया है चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने.

Image: Yashraj Films

 दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'गहराइयां' को आप 25 जनवरी, 2022 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकेंगे.

Image: Dharama Production

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अब अगली फिल्म ला रहे हैं. नाम है 'कश्मीर फाइल्स'. फ़िल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों के बारे में है. 'कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Image: Zee studios

जॉन अब्राहम की एक्शन फ़िल्म 'अटैक' भी 28 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. फ़िल्म में जॉन आपको एक सिपाही की भूमिका में दिखाई देंगे.

Image: John Abraham Films

'बैटमैन' का रोल करने वाले बेन अफलेक की फ़िल्म 'द टेंडर बार' भी इस महीने 17 जनवरी को रिलीज़ होगी. फ़िल्म को जॉर्ज क्लूनी ने डायरेक्ट किया है.

Image: Amazon studios

रॉल्फ फीन्स स्टारर 'द किंग्स मैन' 14 जनवरी 2022 को इंडिया में रिलीज़ हो जाएगी. ये एक पीरियड एक्शन स्पाई फ़िल्म है. ये फ़िल्म 'द किंग्स मैन' कॉमिक्स से प्रेरित है.

Image: Cloudy production

जेरेड लेटो, मैट स्मिथ स्टारर 'मोर्बियस' 28 जनवरी को रिलीज़ होगी. ये फ़िल्म मार्वल के कॉमिक करैक्टर माइकल मोर्बियस पर बेस्ड है. फ़िल्म में लेटो लीड मोर्बियस का रोल कर रहे हैं.

Image: Marvel Entertainment

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना