प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्ट की थी ये फिल्में

आमिर खान की इस फिल्म में आसिन का रोल पहले प्रियंका चोपड़ा को दिया गया था. लेकिन कुछ कमिंटमेंट प्रॉब्लम की वजह से उन्होंने ये रोल ठुकरा दिया.

गजनी

रजनीकांत की फिल्म में ऐश्वर्या वाला रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था. मगर बाद में ये रोल भी प्रियंका ने नहीं किया. इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने तगड़ी कमाई की थी.

रोबोट

दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान की इस मूवी में वेरॉनिका का रोल प्रियंका निभाने वाली थीं. मगर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया. क्योंकि वो फिल्म को लेकर श्योर नहीं थीं. 

कॉकटेल

करीना कपूर की ये फिल्म प्रियंका को ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने ये कहकर इसे रिजेक्ट किया कि वो 'फैशन' फिल्म में पहले भी मॉडल का रोल निभा चुकी हैं. 

हीरोइन

इस फिल्म को प्रियंका ने रिजेक्ट नहीं किया. लेकिन 'डॉन 2' की वजह से वो ये फिल्म कर नहीं पाईं. इसलिए उनका रोल दीपिका पादुकोण को मिल गया. जिसे लोगों ने पसंद किया.

रेस 

चेतन भगत के नॉवेल पर बनी इस फिल्म में आलिया की जगह प्रियंका और अर्जुन की जगह शाहरुख को कास्ट किया जाना था. मगर इस रोल को भी प्रियंका ने नहीं निभाया. 

2 स्टेट्स 

सलमान खान की इस मूवी में भी प्रियंका को कास्ट किया जाना था. लेकिन उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया. बाद में ये रोल जैकलीन को ऑफर हुआ.

किक 

सलमान की इस फिल्म में भी अनुष्का की जगह प्रियंका को कास्ट किया जाना था. मगर यहां भी बात नहीं बनी और किसी कारण से उन्होंने ये रोल फिर से रिजेक्ट कर दिया. 

सुल्तान

इस फिल्म को लेकर तो सलमान खान प्रियंका से खूब नाराज़ भी हुए थे. क्योंकि प्रियंका ने फिर उनकी मूवी का ऑफर ठुकरा दिया था. बाद में ये रोल कैटरीना कैफ को दे दिया गया.

भारत 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना