फिल्मी हस्तियां और बेकाबू भीड़

By Shubham Agarwal
Publish Date: 11-11-2021

भोपाल में ‘आश्रम’ की शूटिंग लोकेशन पर कुछ पचास-साठ लोगों ने मिलकर हमला कर दिया. ये सारे लोग बजरंग दल से थे. इन लोगों ने डायरेक्टर प्रकाश झा के ऊपर भी स्याही फेंक दी. 

Image: Twitter/prakashjha27

घटना के बाद बजरंग दल के प्रांत संयोजक सुशील सुदेले ने कहा कि प्रकाश झा ने नाम बदलने का वादा किया है. अगर नाम नहीं बदला गया तो शूटिंग नहीं होने दी जाएगी.

Image: Instagram/iambobbydeol

2019 में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कानपुर गए थे. जहां उन्हें देख बेकाबू हुई भीड़ ने उन्हें घेर लिया. एक फैन ने तो हाथ से पकड़कर उन्हें पीछे तक खींच लिया था.

Image: Instagram/Nawazuddin._siddiqui

अप्रैल 2017 में जीतू वर्मा जयपुर के रास्ते माउंट आबू जा रहे थे कि तभी कुछ लोगों में उन पर जानलेवा हमला कर दिया था. इस हादसे में जीतू की आंख खराब होते-होते बची थी.

Image: Instagram/Jeetuvermaofficial

संजय लीला भंसाली पर 2017 में हमला हुआ था. जयपुर में 'पद्मावत' की शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने सेट पर आकर तोड़फोड़ मचा दी थी. संजय लीला भंसाली को भी थप्पड़ मारा गया था.

फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि संजय लीला भंसाली को फिल्म के नाम में बदलाव करना पड़ा था.

Image: Instagram/filmpadmaavat

 'हैदर' फिल्म की शूटिंग के लिए इरफ़ान कश्मीर में थे. शूटिंग चल ही रही थी कि किसी ने गर्म कोयले से भरी कांगड़ी इरफ़ान की तरफ़ मारी. जिसकी राख पास खड़े शाहिद कपूर को भी लगी थी.

Image: Instagram/irrfan

सोनाक्षी सिन्हा अपनी फ़िल्म की सफ़लता की दुआ के लिए अक्षय कुमार के साथ अजमेर शरीफ़ गईं थी. वहां उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. कुछ ने तो सोनाक्षी को छूने की भी कोशिश की थी.

Image: Instagram/aslisona

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना