फेमस साउथ इंडियन स्टार्स

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है. उनकी हिंदी डब्ड मूवी को भी लोग बड़े चाव से देखते हैं. वो साउथ इंडिया के वर्सटाइल एक्टर्स में से एक हैं. 

अल्लू अर्जुन 

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं. महेश ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया था. फिर एक्टिंग डेब्यू किया फिल्म राजा कुमाराडू से. 

महेश बाबू

विजय भी साउथ का जाना-माना नाम हैं. अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों के लिए उन्हें जाना जाता है. विजय जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

विजय देवरकोंडा

प्रभास तेलुगू सुपरस्टार तो थे ही मगर बाहुबली के बाद बॉलीवुड में भी उनकी जबरदस्त फैनफॉलोइंग हो गई है. छत्रपति, मिर्ची, मुन्ना और साहो से भी उन्होंने दिल जीत लिया. 

प्रभास

अनुष्का तेलुगू- तमिल दोनों इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. वो अपनी फिल्मों के सेलेक्शन के लिए जानी जाती हैं. अरुंधती, साइज़ ज़ीरो और बाहुबली के साथ ही उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं.

अनुष्का शेट्टी 

विजय की पहचान फिल्मों के साथ उनके डांस मूव्स से है. तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उनकी अलग ही फैन फॉलोइंग है. थलाईवा व मार्शल जैसी फिल्मों में किया है काम.

विजय 

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में फहद फ़ाज़िल का नाम खूब फेमस है. उन्होंने कई अगल-अलग तरह के रोल किए हैं. फहद फ़ाज़िल भी अपने फिल्मों के सेलेक्शन के लिए जाने जाते हैं. 

फहद फ़ाज़िल

राम चरण तेलुगू मूवी इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. उनकी फिल्मों में मगधीरा, येवाडू, ध्रुव जैसी मूवी हैं. वो जल्द ही आरआरआर में दिखाई देंगे. 

राम चरण 

साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े एक्टर हैं. अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म रामायणम से की थी. जल्द ही वो राजामौली की फिल्म आरआरआर में दिखेंगे. 

जूनियर एनटीआर

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना