बॉलीवुड की फेमस सिस्टर्स जोड़ी

काजोल ने 'डीडीएलजे', 'कुछ-कुछ होता है' और 'गुप्त' जैसी कल्ट फिल्में कीं. वहीं उनकी बहन तनीषा मुखर्जी फिल्मों के साथ 'बिग बॉस' में नज़र आ चुकी हैं. 

काजोल – तनीषा मुखर्जी

शिल्पा शेट्टी ने 1993 में आई ‘बाज़ीगर’ से अपना डेब्यू किया. शमिता ने 2000 में आई ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की. बाद में वो कई रिएलिटी शोज़ में भी दिखीं. 

शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी

ये दोनों तमिल के दिग्गज कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका की बेटियां हैं. श्रुति ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर और अक्षरा ने शमिताभ फिल्म से अपना करियर शुरू किया.

श्रुति हासन – अक्षरा हासन

पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में फिल्मी सफर शुरू किया था. आलिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1999 में आई ‘संघर्ष’ से डेब्यू किया. दोनों ही डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटियां हैं. 

पूजा भट्ट- आलिया भट्ट

ये बॉलीवुड की कुछ फेमस सिस्टर जोड़ियों में से एक हैं. करिश्मा ने अपना डेब्यू किया 1991 में आई ‘प्रेम कैदी’ से. करीना ने 2000 में आई ‘रेफ्यूजी’ से अपना डेब्यू किया. 

करिश्मा कपूर-करीना कपूर 

मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो जॉकी के तौर पर की. MTV इंडिया के साथ. कई अवॉर्ड शो होस्ट किए. अमृता ने करियर की शुरुआत मूवी ‘कितने दूर कितने पास’ से की.

मलाइका अरोरा – अमृता अरोरा

नेहा शर्मा ने बॉलीवुड में कदम रखा 2010 में आई ‘क्रुक’ से. आइशा ने अपने करियर की शुरुआत ऐड फिल्म्स से की. बतौर लीड, उनकी पहली फिल्म थी ‘सत्यमेव जयते’. 

नेहा शर्मा – आइशा शर्मा

2004 में तनुश्री ने फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता. इसके बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया. इशिता ने टीवी शोज़ किए. फिर कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ में लीड रोल भी निभाया.

तनुश्री दत्ता – इशिता दत्ता

कैटरीना ने फिल्म 'बूम' से अपने करियर की शुरुआत की. रेस, वेलकम और एक था टाइगर में दिखीं. उनकी बहन इज़ाबेल ने अपना डेब्यू  किया है फिल्म 'टाइम टू डांस ' से.

 कैटरीना कैफ-इज़ाबेल कैफ

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना