कोविड-19 से हुआ क्रिकेट परिवार का नुकसान

कोविड-19 की कहर के चलते देशभर में लोग जान गंवा रहे हैं. इसी कड़ी में क्रिकेट से जुड़े कई लोगों को खुद की या अपने परिवार के सदस्यों को जान गंवाई है. 

इस लिस्ट में प्रिया पूनिया का नाम भी जुड़ गया है. वुमेन्स टीम की 24 साल की स्टार ने सोमवार 17 मई को अपनी माताजी को कोविड महामारी में खो दिया. 

भारतीय टीम के पेसर और T20 WC के हीरो आरपी सिंह क्रिकेट का जाना हुआ नाम है. कोविड महामारी के चलते उनके पिता शिव प्रसाद सिंह का 12 मई को देहांत हो गया.

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर और IPL का हिस्सा पीयुष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला भी कोरोना वायरस महामारी में अपनी जान गंवा गए. 

IPL 2021 में RR के लिए छाप छोड़ने वाले चेतन साकरिया ने नौ मई को अपने पिता को कोविड से खो दिया. साल की शुरुआत में ही उनके भाई का निधन हुआ था. 

इस लिस्ट में महिला क्रिकेट टीम स्टार वेदा कृष्णामूर्ती की खबर झंकझोरने वाली है. उन्होंने कोविड महामारी में सिर्फ 14 दिन के अंतर अपनी मां और बहन को खो दिया. 

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर राहुल शर्मा ने भी इस महामारी में 17 मार्च के दिन अपने पिता को खो दिया. राहुल लंबे समय तक आईपीएल की अलग-अलग टीमों का हिस्सा रहे.

सौराष्ट्र के पूर्व ऑल-राउंडर और मैच रेफरी राजेन्द्र जडेजा भी कोविड-19 महामारी में ज़िन्दगी की जंग हार गए. राजेन्द्र ने 50 फर्स्ट-क्लास और 11 लिस्ट ए मैच खेले.

इनके अलावा स्कोरर KK तिवारी, रबि नारायण पांडे, किशन रुंग्टा कई ऐसे क्रिकेटर और क्रिकेट से जुड़े लोग रहे. जो कोविड की चपेट में आ गए.

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना