क्रेज़ी फैन्स की क्रेज़ी हरकतें

By Meghna Verma
Publish Date: 15-02-2022

करीना कपूर के एक फैन ने कई साल उन्हें लेटर लिखा. जब उसे कोई जवाब नहीं मिला तो उसने करीना को 40 लाख का नेकलेस गिफ्ट कर दिया.

Image: Instagram/KareenaKapoor

करीना कपूर

रिपोर्ट्स की मानें तो 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट के बाहर सलमान का एक फैन भूख हड़ताल पर बैठ गया था. उसे सलमान के साथ फोटो खिंचवानी थी. 

Image: Instagram/SalmanKhan

सलमान खान 

प्रियंका के एक फैन ने उन्हें पांच फिट लंबी पेंटिंग गिफ्ट की थी. जिसे देख प्रियंका इतनी इम्प्रेस हो गई थीं कि उससे मिली और शुक्रिया कहा. 

Image: Instagram/Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा

शाहिद कपूर का एक फैन 'हैदर' का पोस्टर लेकर कई फुट ऊंचे पहाड़ पर चढ़ा और वहां से उसने शाहिद के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया.

Image: Instagram/Shahid Kapoor

शाहिद कपूर 

आमिर खान का एक फैन उनसे मिलने साइकिल से हज़ारों मील दूर चला गया था. रांची से साइकिल चलाकर वो मुंबई आमिर से मिलने पहुंचा था.

Image: Instagram/Aamir Khan

आमिर खान

अमिताभ बच्चन के क्रे़ज़ी फैन्स ने कोलकाता में उनका मंदिर बना दिया है. रिपोर्ट्स हैं कि इस मंदिर में अमिताभ के वो जूते रखे हैं जो उन्होंने अग्निपथ फिल्म में पहने थे.

Image: Instagram/Amitabh

अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार का एक फैन उनसे मिलने के लिए 18 दिनों में 900 किलोमीटर पैदल चलकर मुंबई पहुंचा था. अक्षय ने उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं.

Image: Instagram/Akshay Kumar

अक्षय कुमार 

'केजीएफ' के स्टार यश के एक फैन ने उनसे ना मिल पाने के चलते सुसाइड कर लिया था. बाद में यश ने किसी से भी ऐसा ना करने की अपील की थी.

Image: Instagram/Yash

यश

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना