हनी सिंह का विवादों से पुराना नाता

यो यो हनी सिंह एक दौर में इंडिया के सबसे चर्चित रैपर-सिंगर हुआ करते थे. बॉलीवुड में कोई ऐसी फिल्म नहीं बनती थी, जिसमें हनी सिंह का गाना न हो.

 हनी सिंह का था एक दौर

अब सिंगर हनी सिंह विवादों में हैं. उनकी वाइफ ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि उनके साथ मारपीट और मेंटल हैरसमेंट हो रहा है.

वाइफ ने किया केस 

पत्नी शालिनी तलवार ने Protection of Women from Domestic Violence Act के तहत दिल्ली के तीस हज़ारी कोर्ट में हनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

 दिल्ली में किया मामला दर्ज

वैसे तो हनी सिंह के बहुत से गानों पर बवाल हुआ. मगर उनके गाने मखना की खूब चर्चा हुई. इसमें उन्होंने महिलाओं के प्रति अभद्र और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया.

मखना गाने पर बवाल

बादशाह और हनी सिंह बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया. खबर आई कि दिल्ली में हुई एक पार्टी के दौरान दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई थी. 

बादशाह संग टूटी दोस्ती

रिपोर्ट्स की मानें तो हनी सिंह का शाहरुख के साथ भी झगड़ा हुआ था, 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रमोशन के टाइम. मगर बाद में हनी सिंह ने इन सभी रिपोर्ट्स को सिर्फ अफवाह बताया था. 

शाहरुख के साथ झगड़ा?

हनी सिंह करीब 18 महीने तक लाइमलाइट से दूर रहे. उनके गायब होने को लेकर खूब बातें बनीं. बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर हो गया था.

महीनों तक थे गायब

हनी सिंह के रिश्ते रैपर रफ्तार सिंह के साथ भी बिगड़ गए. दोनों ने एक साथ माफिया मुंदीर के लिए काम किया. और इसी के बाद दोनों के रिश्तों में दूरियां बढ़ने लगीं.

रफ्तार संग हुआ था झगड़ा

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना