स्टार्स और ब्रांड्स का अटपटा रिश्ता!

By Shubham Agarwal
Publish Date: 18-10-2021

 बिग बी ने तंबाकू कंपनी कमला पसंद के साथ विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया. बिग बी की मानें तो उन्हें मालूम नहीं था कि ये एक सरोगेट एड है.

Image: Instagram|Amitabh Bachchan

 जब सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था उसके बाद फॉर्च्यून कुकिंग ऑयल कंपनी ने उनके एड चलाने बंद कर दिए थे. हालांकि अब वो वापस फॉर्च्यून के एड करने लगे हैं.

Image: Instagram|Sourav Ganguly

रणदीप हुड्डा ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने कई बार फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन ठुकराए हैं.

Image: Instagram|Randeep Hooda

 पियर्स ने भी पान बहार का सरोगेट एड किया था. जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी हुई. बाद में पियर्स ने बताया कि उन्हें माउथफ्रेशनर बता कर डील साइन करवाई गई थी. 

जॉन अब्राहम भी अक्सर कहते हैं कि वो कभी भी शराब-सिगरेट या सॉफ्ट ड्रिंक संबंधित विज्ञापन नहीं करेंगे. वो सिर्फ़ उन्हीं चीज़ों के एड करेंगे जिसे वो खुद यूज़ करें.

Image: Instagram|John Abraham

2015 में जब मैगी सैंपल में लैड पाया गया था तब मैगी का प्रचार करने वालीं माधुरी को भी ट्रॉलिंग झेलनी पड़ी थी. इस विवाद के कुछ वक़्त बाद माधुरी को रिप्लेस कर दिया गया था. 

Image: Instagram|Madhuri Dixit

 कल्याण ज्वेलर्स के एड में ऐश्वर्या पर पंखा झलते हुए एक अश्वेत बच्चे को दिखाया गया था. जिसकी कड़ी आलोचना हुई और कंपनी को एड वापस लेना पड़ा था.

Image: Instagram|Aishwarya Rai

आम्रपाली ग्रुप पर जब फ्लैट फ्रॉड करने के आरोप लगे थे तो उस वक़्त धोनी इसके ब्रैंड एंबेसेडर थे. विवाद के बाद धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के साथ अपना एसोसिएशन खत्म कर दिया था.

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना