एक्टर से राइटर बने बॉलीवुड स्टार्स

सोहा अली खान ने साल 2017 में अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी थी. जिसका नाम था The Perils of Being Moderately Famous. ये उन दिनों खूब फेमस हुई थी. 

सोहा अली खान

प्रियंका ने हाल ही में अपनी किताब लिखी है जिसका नाम है 'अनफिनिश्ड'. इस किताब में उन्होंने अपने बॉलीवुड सफर को बताया है. कई अनसुने किस्से भी लिखे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा

आयुष्मान खुराना ने भी अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ मिलकर Cracking the Code: My Journey in Bollywood बुक लिखी थी. ये किताब 2015 में रिलीज़ हुई थी. 

आयुष्मान खुराना 

लेट एक्टर ऋषि कपूर ने भी साल 2017 में किताब लिखी थी. ये उनकी ऑटोबायोग्राफी थी. जिसका नाम था खुल्लम-खुल्ला-ऋषि कपूर अनसेंसर्ड. इस किताब के भी खूब चर्चे हुए थे.

ऋषि कपूर

करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी है अनसूटेबल बॉय. उन्होंने अपने बच्चों के लिए चाइल्ड बुक और पेरेंटिंग बुक भी लिखी है. जिसे लेकर भी उनकी खूब तारीफ हुई थी. 

करण जौहर

सोनाली ने भी पेरेंटिंग बुक लिखी थी. जिसका नाम था 'मॉर्डन गुरुकुल-माई एक्सपेरिमेंट विद पेरेंटिंग'. सोनाली को पढ़ने व लिखने का खूब शौक है.

सोनाली बेंद्रे

इमरान ने भी अपनी किताब लिखी है. जिसका नाम है 'द किस ऑफ लाइफ'. इस किताब में उन्होंने बच्चे के कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में बताया है. इस किताब की भी खूब चर्चा हुई थी. 

इमरान हाशमी

शिल्पा शेट्टी ने भी दो किताबें लिखी हैं. एक द ग्रेट इंडियन डाइट और दूसरी द डायरी ऑफ अ डोमेस्टिक दीवा. इन दोनों ही किताबों में शिल्पा की ज़िंदगी से जुड़ी चीज़ें पढ़ने की मिलेंगी. 

शिल्पा शेट्टी

ट्विंकल खन्ना की किताबों के भी खूब चर्चे रहे. उन्होंने तीन किताबें लिखीं. तीनों ही अपने समय की बेस्ट सेलर किताबें बन गईं थीं. लोगों को ये किताबें खूब पसंद भी आई थीं. 

ट्विंकल खन्ना

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना