इंटरनेशनल फिल्में जिनका बना हिंदी रीमेक

 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की क्लासिक फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य नज़र आएंगे.

       लाल सिंह चड्ढा

सिलवेस्टर स्टैलोन की सुपरहिट फिल्म 'रैम्बो' के हिंदी वर्जन में टाइगर श्रॉफ नज़र आ सकते हैं. ये एक एक्शन फिल्म होगी. फिलहाल इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

              रैम्बो 

कुछ दिनों पहले ही इस मूवी की अनाउंसमेंट हुई है. दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'द इंटर्न' का हिंदी रीमेक होगी. 

             द इंटर्न 

अमिताभ बच्चन की ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'द गॉडफादर' का हिंदी रीमेक है. राम गोपाल वर्मा की फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

            सरकार 

अब्बास मस्तान की ये फिल्म 1956 में आई हॉलीवुड फिल्म 'अ किस बिफोर डाइंग' का हिंदी वर्जन थी. इसमें शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी और काजोल नज़र आए थे. 

            बाज़ीगर

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. ये मूवी साल 2013 में आई साउथ कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' का हिंदी रीमेक है. जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो सकती है.

           धमाका

इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. ये मूवी 'वेन हैरी मेट सैली' से इंस्पायर्ड थी. ये अपने समय की कुछ हिट फिल्मों में से एक थी. 

            हम तुम

संजय लीला भंसाली की ये फिल्म साल 1962 में आई फिल्म 'द मिरेकल' से इंस्पायर्ड थी. रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को लोगों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

              ब्लैक 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना