स्टार्स और उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज़

बीते साल 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने छत्रपति शिवाजी को सिर्फ शिवाजी कहकर बुला दिया था. उनको खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी.

अमिताभ बच्चन

एक रिएलिटी शो में आदित्य नारायण ने 'हम क्या अलीबाग से ...' बोला था. जिसे लेकर खूब हंगामा हुआ. बाद में आदित्य ने लोगों से इसके लिए माफी भी मांगी थी. 

आदित्य नारायण

इंडियन आइडल के 12वें सीज़न में बतौर गेस्ट आए संगर अमित कुमार ने आरोप लगाया कि कंटेस्टेंट की तारीफ करने को कहा जाता है. उनका ये बयान खूब वायरल हुआ. 

अमित कुमार 

बीते दिनों शिल्पा भी कंट्रोवर्सी में फंसी थीं जब उन्होंने गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान को क्विट किया था. उनका आरोप था कि सुनील ग्रोवर को ज़्यादा स्क्रीन टाइम दिया जा रहा है. 

शिल्पा शिंदे

तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जेल भेजने की डिमांड की थी. बाद में मुनमुन ने माफी भी मांगी थी. 

मुनमुन दत्ता

युविका चौधरी ने भी अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया था. उनके इस वीडियो पर भी लोगों ने आपत्ति जताई. बाद में एक्ट्रेस ने माफी मांगी थी.

युविका चौधरी

बीते साल टेरेंस लुईस और नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ. टेरेंस पर नोरा को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा था. लेकिन उन्होंने इन आरोपों को गलत बताया था. 

टेरेंस लुईस

अन्नू मलिक जब इंडियन आइडियल 12 में बतौर जज वापिस आए तो उन्हें लोगों की बातें सुननी पड़ी. उन्हें शो से निकाल दिया गया था. जब उन पर मी टू का आरोप लगा था. 

अन्नू मलिक

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना