वेजिटेरियन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

आलिया भट्ट ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो वेजीटेरियन हैं. पहले वो नॉन-वेजिटेरियन थीं. मगर बाद में डाइट को पूरी तरह से वेज में बदल दिया.

आलिया भट्ट

2018 में अनुष्का ने अनाउंस किया था कि वो पूरी तरह से वेजिटेरियन हो गई हैं. उन्होंने कहा था कि वेजिटेरियन होना उनकी लाइफ का सबसे अच्छा डिसिज़न था.

अनुष्का शर्मा

भूमि क्लाइमेट वॉरियर हैं. वो वातावरण को बचाने के अभियान में एक्टिव रहती हैं. इसी वजह से उन्होंने मीट से दूरी बना ली है. उन्होंने इस लॉकडाउन नॉनवेज फूड से दूरी बना ली. 

भूमि पेडणेकर

साल 2014 से ऋचा चड्ढा वेजिटेरियन हैं. उन्होंने हाल ही में PETA को अपने वीगन होने की दास्तां सुनाई. ऋचा ने अपने साथ-साथ दूसरों को भी वीगन होने की सलाह दी है. 

ऋचा चड्ढा

रितेश देशमुख ने भी रिसेंटली बताया कि वो वेजिटेरियन हैं. उन्होंने ये भी कहा कि नॉन वेज के साथ वो ब्लैक कॉफी को भी छोड़ चुके हैं. रितेश ने इसे लेकर कई बार बात की है.

रितेश देशमुख

कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर भी प्योर वेजिटेरियन हैं. उन्होंने कुछ साल पहले अपनी लाइफस्टाइल को ट्रांसफॉर्म किया. कई दशकों से वो इस लाइफस्टाइल को फॉलो कर रहे हैं.

शाहिद कपूर

जेनेलिया देशमुख ने बताया था कि कुछ सालों पहले उन्होंने वेजिटेरियन होने का फैसला लिया था. जो उनके लिए मुश्किल था. मगर अब वो पूरी तरह से वेजिटेरियन हैं.

जेनेलिया देशमुख

जैकलीन को जानवरों से बहुत प्यार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने इसी वजह से वेजिटेरियन होने का फैसला लिया है. वो मीट और डेयरी फ्री डाइट लेती हैं. 

जैकलीन

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना