फिल्मों के लिए स्टार्स का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

फरहान ने 'भाग मिल्खा भाग' के लिए 6 हफ्तों में 15 किलो वज़न बढ़ाया था. 13 महीने की कड़ी मेहनत के बाद उन्होने एथलीट बॉडी बनाई थी. फरहान इस दौरान लिक्विड डाइट पर थे. 

फरहान अख्तर

राजकुमार राव ने अपनी फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए 18 किलो वज़न कम किया तो वहीं, 'नेताजी सुभाष चंद्र बोस' के लिए उन्होंने 11 से 13 किलो वज़न बढ़ाया था. 

राजुकुमार राव 

रणबीर ने 'संजू' फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्म किया था. 8 से 10 महीने तक रणबीर कपूर ने खूब मेहनत की थी. 

 रणबीर कपूर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुज़ारिश' के लिए ऋतिक रोशन ने अपना वज़न बढ़ाया था. 'कृष 3' के लिए उन्होंने फिर बॉडी बना ली थी. 10 हफ्ते में उनका बॉडी ट्रांसफॉर्म हुआ था.

ऋतिक रोशन

'दंगल' फिल्म में पिता का किरदार निभाने के लिए आमिर खान ने ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्म किया था. उन्होंने इस फिल्म के लिए लगभग 30 किलो वज़न बढ़ाया था. 

आमिर खान 

सिद्धार्थ की 'एक विलेन' और 'ब्रदर्स' एक ही साल के अंतर पर आई थी. दोनों ही फिल्मों में उनकी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेसन कमाल का था. इसके लिए वो स्ट्रीक्ट डाइट फॉलो करते थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

'झूठा कहीं का' और 'फोर्स' फिल्म एक साल के अंतर में आई थी. जिसके लिए जॉन अब्राहम ने खूब पसीना बहाया था. जॉन वैसे तो फिटनेस फ्रीक हैं. अपने लुक से वो कोई समझौता नहीं करते. 

जॉन अब्राहम

भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म 'दम लगाके हईशा' के बाद दूसरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में उनका लुक देखकर लोगों की आंखें खुली रह गई थीं. 

भूमि पेडनेकर

'मैरी कॉम' फिल्म के लिए प्रियंका ने भी खूब मेहनत की थी. एक बॉक्सर जैसी बॉडी के लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग मिली थी. प्रियंका की एक्टिंग के साथ एक्शन को भी पसंद किया गया 

प्रियंका चोपड़ा

रोचक ख़बरों  का एक
मात्र ठिकाना