बिग बॉस के
13 मेहमान

नेहा सिंगर और सॉंग राइटर हैं. चैनल वी के शो ‘कोक वी पॉपस्टार्स’ में शिरकत की थी. नेहा का 2008 में आई फ़िल्म ‘फैशन’ में गाया गाना ‘कुछ ख़ास है’ बहुत पसंद किया गया था.

नेहा भसीम

करण की फ़िल्म ‘ये दिल आशिकाना’ बहुत पॉपुलर हुई. फिर कुछ सालों बाद वो फिल्मों से दूर हो गए. अब करण ‘बिग बॉस’ के घर के मेहमान बने हैं. 

करण नाथ

एक्ट्रेस हैं. भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. अक्षरा ने 2010 में रवि किशन के अपोज़िट ‘सत्यमेव जयते’ नाम की फ़िल्म से डेब्यू किया था. टीवी शो ‘काला टीका’ में दिख चुकी हैं.

अक्षरा सिंह

निशांत कोरियोग्राफर हैं. ‘झलक दिखला जा’ में अंकिता लोखंडे के डांस पार्टनर रह चुके हैं. बतौर एक्टर भी चैनल वी के शो ‘गुमराह’ में नज़र आ चुके हैं. 

निशांत भट्ट

दिव्या कई रिएलिटी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट पहली बार आ रहीं है, लेकिन उनका नाम बिग बॉस के घर में पिछले कई सीज़न्स में लिया गया है. 

दिव्या अग्रवाल

‘मोहब्बतें’,’कैश’ जैसी फ़िल्मों की एक्ट्रेस शमिता बाकी लोगों से ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं. क्यूंकि वे 2009 में ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीज़न का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

शमिता शेट्टी

एक्टर और फिटनेस ट्रेनर हैं. एमटीवी के पॉपुलर शो ‘लव स्कूल’ में नज़र आ चुके हैं. प्रतीक कई बॉडी बिल्डिंग और पॉवर लिफ्टिंग कॉम्पटीशन भी जीत चुके हैं. 

प्रतीक सहजपाल

 एक्टर राकेश 2000 में खासे लोकप्रिय थे. 2001 में आई म्यूजिकल हिट 'तुम बिन' से खूब पॉपुलर हुए थे. अभिनय और मॉडलिंग के साथ-साथ पेंटिंग भी करते हैं. 

राकेश बापट

पंजाबी सिंगर हैं. मिलिंद के गाए ‘यार मोड़ दो’, ‘दारु पार्टी’ जैसे गाने खूब हिट हुए. पंजाब बेल्ट में लोकप्रिय मिलिंद को उनके फैंस वोटिंग के ज़रिए कब तक घर में रखते हैं, देखना पड़ेगा.

मिलिंद गाबा

मुस्कान का विवादों से पुराना नाता रहा है.  मुस्कान सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं. कुछ वक़्त पहले देश में हुए किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आईं थीं.

मुस्कान जट्टानाथीं

एक्टिंग के अलावा रिधिमा प्रोफेशनल मॉडल भी हैं. कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. 2019 में रिधिमा कलर्स के 'खतरों के खिलाड़ी' शो में भी सेकेंड रनरअप रहीं थीं.

रिधिमा पंडित

'बिग बॉस ओटीटी' में एक्टर जीशान खान की भी एंट्री हुई है. वह टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में दिखे थे. वे तब चर्चा में आ गए थे जब एयरपोर्ट पर बाथरोब में ही पहुंच गए थे.

ज़ीशान खान

उर्फ़ी टीवी एक्टर हैं. 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'कसौटी ज़िंदगी की' जैसे कई टीवी शोज़ में काम कर चुकी हैं. उर्फ़ी ‘बिग बॉस’ के घर में क्या धमाल करती हैं, देखने लायक होगा.

उर्फी जावेद

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना