बॉलीवुड के 8 आइकॉनिक पेयर्स 

राज कपूर और नरगिस को बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक जोड़ी कहा जा सकता है. दोनों ने साथ में कई कल्ट क्लासिक फिल्में दी हैं.

राज कपूर-नरगिस

ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के साथ वैजयंती माला की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी. दोनों साथ में 'देवदास', 'नया दौर' और 'मधुमति' जैसी फिल्मों में दिखे थे. 

दिलीप कुमार-वैजयंती माला

'सिलसिला', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'मिस्टर नटवर लाल' जैसी शानदार फिल्में देने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

अमिताभ बच्चन-रेखा

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को भी बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी में से एक माना जाता है. इनकी फिल्म 'शोले' कल्ट फिल्मों में गिनी जाती है. 

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी

अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद किया करते थे. दोनों ने साथ में 'तेज़ाब', 'राम लखन' और 'बेटा' जैसी फिल्में की हैं. 

अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित

इन्हें एवरग्रीन कपल कहा जा सकता है. इन दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाला पूरा फैनबेस ही अलग है. इन्हें सिल्वर स्क्रीन का मोस्ट रोमांटिक कपल भी कहा जाता है. 

शाहरुख खान- काजोल

90 के दशक में करिश्मा कपूर की जोड़ी गोविंदा के साथ खूब जमती थी. दोनों ने साथ में कई फिल्में की जिनमें से कुछ सुपरहिट रही थीं. 

गोविंदा-करिश्मा कपूर

इन दोनों ने साथ में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया और लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया. फिर 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' और 'हम्प्टीशर्मा की दुल्हनियां' में नज़र आए. 

   वरुण धवन-आलिया भट्ट 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना