साउथ फिल्मों की रीमेक हैं अक्षय की ये फिल्में

By Meghna Verma
Publish Date: 27-04-2022

अक्षय कुमार ने रिसेंटली अनाउंस किया कि वो सूर्या की फिल्म ‘सूराराई पोर्ट्रू’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे. साथ में राधिका मदान भी होंगी. शूटिंग शुरू हो गई है.

सूराराई पोट्रू

Video: Instagram/Akshay Kumar

अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की ये कल्ट कॉमेडी फिल्म मलयालम फिल्म ‘रामाजी राव स्पीकिंग’ का हिंदी रीमेक है.

हेरा-फेरी

अक्षय कुमार-सोनाक्षी सिन्हा की साल 2012 में आई फिल्म ‘राउडी राठौर’ तेलुगू फिल्म ‘विक्रमारकुडू’ की हिंदी रीमेक थी. साल 2006 में आई इस फिल्म में रवि तेजा थे.

राउडी राठौर

अक्षय कुमार की साल 2015 में आई फिल्म ‘गब्बर इज़ बैक’, ए. आर. मुरुगादोस की तमिल फिल्म ‘रमणा’ की हिंदी रीमेक थी. हिंदी वर्जन में करीना कपूर ने कैमियो रोल किया था.

गब्बर इज़ बैक

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलीडे’ भी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है. ये फिल्म विजय और काजल अग्रवाल की ‘थूप्पक्की’ का हिंदी रीमेक है. दोनों ही फिल्मों को ए. आर. मुरुगादोस ने डायरेक्ट की थी.

हॉलीडे

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के नाम को लेकर खूब बवाल हुआ था. ये फिल्म भी तमिल की ओरिजनल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक थी. यह ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी.

Video: Instagram/Akshay Kumar

लक्ष्मी

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म में ‘सिंड्रैला’ का नाम भी आता है. ये फिल्म तमिल साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘रतसासन’ का हिंदी रीमेक होगी. जिसमें रकुल प्रीत सिंह दिखेंगी.

सिंड्रैला

अक्षय कुमार की रिसेंटली आई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की कहानी भी तमिल मूवी जिगरठंडा से बिल्कुल मिलती-जुलती है. हलांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

Image: Bachchhan Paandey

बच्चन पांडे

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना