एक्ट्रेस जिन्होंने सलमान के साथ किया डेब्यू

भाग्यश्री ने साल 1989 में आई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था. बतौर लीड सलमान खान की ये पहली फिल्म थी. जो सुपरहिट रही थी. 

            भाग्यश्री

फिल्म 'बाग़ी' से एक्ट्रेस नगमा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये एक लव स्टोरी थी. जिसमें शक्ति कपूर और किरण कुमार भी दिखाई दिए थे. 

           नगमा

'कुर्बान' फिल्म में सलमान के अपोज़िट थीं आएशा जुल्का. जो उनकी पहली फिल्म थी. ये एक लव स्टोरी थी. जिसमें कबीर बेदी और सुनील दत्त भी दिखाई दिए थे.

       आएशा जुल्का 

'पत्थर के फूल' 1991 में आई थी. इसे सलमान के पिता सलीम खान ने लिखा था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

         रवीना टंडन 

फिल्म 'तेरे नाम' बॉलीवुड की कुछ कल्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है. मूवी में सलमान के अपोज़िट भूमिका चावला थीं. मूवी के गाने खूब पसंद किए गए थे.

       भूमिका चावला 

साल 2005 में फिल्म 'लकी' आई. जिसमें सलमान खान के अपोज़िट दिखीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल. फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. 

         स्नेहा उल्लाल

साल 2010 में आई सलमान खान की 'दबंग' से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपना दमदार डेब्यू किया था. बाद में वो 'दबंग' सीरीज़ में भी नज़र आई थीं. 

       सोनाक्षी सिन्हा

साल 2010 में ही सलमान खान की एक फिल्म आई. नाम था 'वीर'. इस फिल्म में एक्ट्रेस ज़रीन खान ने डेब्यू किया. ये एक बिग बजट फिल्म थी.

         ज़रीन खान 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना