बॉलीवुड हसीनाओं की ट्रैजिक मौत 

साल 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में श्रीदेवी की लाश मिली. जांच के बाद पुलिस ने इसे एक्सीडेंट बताया. श्रीदेवी दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं.

 श्रीदेवी

साल 2005 में परवीन अपने ही घर में मृत पायी गई थीं. पोस्टमार्टम में पाया गया कि परवीन ने तीन दिनों से कुछ भी नहीं खाया था. 

 परवीन बॉबी

दिव्या भारती 19 साल की थीं जब उनकी मौत हुई. मुंबई में अपने घर के पांचवे फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरने पर उनकी मौत हुई. पुलिस ने बताया कि वो एक एक्सीडेंट था.

 दिव्या भारती

जिया खान ने 25 साल की उम्र में फांसी लगा ली थी. जिया हाउसफुल फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आई थीं. जिया ने 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा था. 

 जिया ख़ान

साउथ की सिल्क स्मिता का 35 साल की उम्र में निधन हो गया था. उन्होंने अपने घर पर फांसी लगा कर जान दे दी थी. पोस्टमार्टम में पता चला कि उनकी बॉडी में बहुत ज़्यादा ऐल्कोहल था. 

सिल्क स्मिता

'बालिका वधु' में दिखीं प्रत्युषा बनर्जी ने भी 24 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था. उनके मां-बाप ने बॉयफ्रेंड राहुल पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. 

प्रत्युषा बनर्जी

दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल का निधन चाइल्डबर्थ कॉम्प्लीकेशन्स की वजह से हुआ. 1986 में प्रतीक बब्बर के जन्म के समय उन्होंने अपनी जान गंवा दी. वो 31 साल की थीं. 

स्मिता पाटिल

मीना कुमारी की मौत की वजह भी उनकी शराब की लत बनी. उनका लीवर खराब हो गया. साल 1972 में उनकी बीमारी गंभीर हो गई और उन्होंने दम तोड़ दिया. 

 मीना कुमारी

मधुबाला को जन्म से ही दिल की बीमारी थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से दिल जीता. डायरेक्टर भी बनना चाहती थीं मगर 36 साल की उम्र में इसी बीमारी की वजह से उनका निधन हो गया. 

 मधुबाला

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना