The Lallantop
Advertisement

iPhone कवर, चार्जर केबल, स्क्रीन प्रोटेक्टर, लेंस गार्ड, सबकुछ एक ही जगह पर, विद गारंटी!

आईफोन खरीद लिया और एक्सेसरीज में गरारी फंस गई है तो ये एक वेबसाइट बढ़िया विकल्प है.

Advertisement
totem iPhone cases & covers: price specifications features availability
iPhone एक्सेसरीज
5 जुलाई 2023 (Updated: 6 जुलाई 2023, 15:08 IST)
Updated: 6 जुलाई 2023 15:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक जमाना था जब iPhone खरीदने के लिए मोटा पैसा खर्च करना होता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और बैंक ऑफर्स ने भारत में आईफोन खरीदना आसान बना दिया है. तीज-त्योहार वाली सेल में तो 50 हजार के अल्ले-पल्ले आईफोन आसानी से मिल जाता है. अब आईफोन तो मिल गया, लेकिन बढ़िया एक्सेसरीज भी तो चाहिए. वैसे इसमें भी कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि कई कंपनियां सिर्फ इसी का कारोबार करती हैं. लेकिन कितना अच्छा हो कि एक ही जगह सब कुछ मिल जाए. माने कि केबल से लेकर कवर और स्क्रीन गार्ड तक. हमें एक ऐसी ही वेबसाइट का पता चला जो वारंटी के साथ आईफोन एक्सेसरीज बनाती है.

Totem पर हैं कई विकल्प

बेंगलुरू बेस्ड कंपनी जो आईफोन केस, कवर्स, स्क्रीन प्रोटेक्टर, केबल और लेंस गार्ड बनाती है. आईफोन के तकरीबन सभी मॉडल के लिए केस और कवर वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. आईफोन शो-ऑफ करना है, मतलब ऐप्पल लोगो का रौला जमाना है तो CRYSTAL CASE की पूरी रेंज उपलब्ध है. क्लीयर केस का नाम आते ही इसके पीले पड़ने की चिंता होती है. कंपनी ने इसका ख्याल रखते हुए 6 महीने की वारंटी दी है. पिछले कुछ महीनों में हमने खुद इसको इस्तेमाल करके देखा और प्रोडक्ट जैसा आया था, अभी भी वैसा ही है.

कई सारे कलर ऑप्शन के साथ मैट सीरीज और सिलिकॉन केस भी उपलब्ध हैं. GRAPHENE CASE सीरीज एक ऐसा प्रोडक्ट है जो आईफोन गरम होने पर बखूबी काम करता है. बोले तो अगर आप ऐसी जगह काम करते हैं जहां तापमान ज्यादा रहता है तो ये सीरीज आपके लिए मुफीद है. फोन सेफ रहेगा और एयर फ़्लो की वजह से गर्म भी नहीं होगा.

ट्रेकिंग वगैरा का शौक रखते हैं या फिर फोन गिराने की आदत है तो ARAMID FIBER CASE आपके लिए ही बने हैं. नाम से ही पता चलता है कि सेफ़्टी के एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ मिलेगा ये वाला कवर.

एक और अच्छी बात अगर आपका आईफोन मैगसेफ़ (आईफोन 12 से ऊपर) सपोर्ट करता है तो भी चिंता नक्को.

स्क्रीन प्रोटेक्टर और लेंस गार्ड

कवर भले नहीं लगाओ, मगर स्क्रीन प्रोटेक्टर लगाना बहुत जरूरी है. Totem दो तरीके के प्रोटेक्टर बनाती है. पहला, CORNING GORILLA GLASS वाला. और दूसरा, प्राइवेसी को बचाने वाला. अपना फेवरेट है पहला वाला है जिसको हम पिछले कई महीनों से इस्तेमाल कर रहे. कंपनी ने स्क्रीन प्रोटेक्टर लगाने की एक बड़ी दिक्कत दूर कर दी है. लगाने के लिए टूल भी साथ में आता है. घर पर आसानी से कुछ स्टेप्स में खुद इंस्टॉल कर सकते हैं. मिनीमल लुक चाहिए तो लेंस के लिए भी प्रोटेक्टर उपलब्ध हैं. 

जाबड़ केबल

वैसे तो तकनीक की भाषा में इसको Rugged कहते हैं, लेकिन अपन जाबड़ ही कहेंगे. टाइप-सी और लाइटनिंग पोर्ट वाली केबल बेहद मजबूत है. हाथ में पकड़ते ही इसका अहसास हो जाता है. 

अगर आप भी आईफोन के साथ आने वाली केबल के कोने टूटने से आजिज आ गए हैं तो पहली फुरसत में वेबसाइट विजिट कर डालिए. लिंक ये रहा.  

वीडियो: सैमसंग और आईफोन किनारे पड़े रहे, बेस्ट स्मार्टफोन का 'अवॉर्ड' इसे मिल गया!

thumbnail

Advertisement