The Lallantop
Advertisement

Jio की धांसू स्कीम: बस एक प्लान में पूरे परिवार की मौज

Jio के इस प्लान में एक साथ चार कनेक्शन

Advertisement
Country's biggest telecom operator, Reliance Jio has launched four new Postpaid family Plans – Jio Plus, that will be available free of cost for the first month
Jio का नया धमाका
14 मार्च 2023 (Updated: 14 मार्च 2023, 20:22 IST)
Updated: 14 मार्च 2023 20:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Reliance Jio ने अपने नए पोस्टपेड फैमिली प्लान जियो प्लस (Jio Plus) को लॉन्च कर दिया है. एक महीने के फ्री ट्रायल ऑफर के साथ आने वाले इस प्लान में एक साथ चार कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे. इतना ही नहीं थोड़े से अपग्रेड के साथ इस प्लान में नेटफ्लेक्स और अमेजन प्राइम जैसे ऐप्स का भी मजा लिया जा सकेगा. कंपनी नए प्लान के साथ 5जी वेलकम ऑफर भी दे रही है. और क्या है खास, चलिए जानते हैं.

क्या है जियो प्लस प्लान

कंपनी ने अपने पोस्टपेड पोर्टफोलियो को और बड़ा करते हुए इसमें 399 रुपये महीने का नया प्लान जोड़ा है. पहले कनेक्शन के बाद इस प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन और ऐड किए जा सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को हर नए कनेक्शन पर 99 रुपये और देने होंगे. यानी अगर आप जियो प्लस में 4 कनेक्शन लेते हैं तो आपको 696 रुपये (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा. आसान गणित समझें तो 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रुपये खर्च आएगा.

क्या मिलेगा इस प्लान में

सबसे पहले तो एक महीने का ट्रायल मिल रहा है. कंपनी के मुताबिक अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर सर्विस से संतुष्ट नहीं है तो वो अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है और उससे कोई भी सवाल नहीं पूछा जाएगा. इस प्लान में जियो 5जी वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलता है. इस डेटा का इस्तेमाल पूरी फैमिली कर सकती है. बोले तो सभी मेंबर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा. साथ ही प्लान में डाटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है.

प्लान के साथ सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे मनोरंजक प्रीमियम कंटेंट ऐप्स की सुविधा भी मिलती है. कंपनी के मुताबिक उसके मौजूदा जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कनेक्शन धारकों और अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स को इसके लिए कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी पे नहीं करना होगा. नए कनेक्शन के लिए आपको 500/875 रुपये सिक्योरिटी देनी होगी. इस प्लान के यूजर्स को विदेश में यात्रा करते समय इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी और सस्ते दर पर इंटरनेशनल कॉल की भी सुविधा मिलेगी.  

कैसे मिलेगा?

इसके लिए आपको कंपनी के आधिकारिक नंबर 70000 70000 पर मिस्ड कॉल देना होगा. सारी प्रोसेस के बाद सिम आपके घर पर ही डिलेवर हो जाएगी. जियो प्लस 22 मार्च 2023 से सभी के लिए उपलब्ध होगा.

वीडियो: शार्क टैंक में आए इन 4 लड़कों का ये 'सस्ता' प्रोडक्ट Jio का खेल खत्म कर देगा?

thumbnail

Advertisement