The Lallantop
Advertisement

न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर पर खुद को दिखाएं सिर्फ '3320 रुपये' में!

टाइम स्क्वायर बिलबोर्ड (Time Square billboard), मतलब ऐसी जगह जो अक्सर हॉलीवुड-बॉलीवुड की फिल्मों में दिख जाती है.

Advertisement
How to get featured on time Square billboard jay kapoor
टाइम स्क्वायर का सच. (तस्वीर: सोशल मीडिया)
10 जनवरी 2024
Updated: 10 जनवरी 2024 23:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक जगह है, जहां अगर आपका नाम दिख जाए तो बल्ले-बल्ले हो जाती है. फोटो दिख जाए तो दिल बल्लियाँ उछलने लगता है. जो अगर वहां वीडियो चल गया तो छाती फूल कर कुप्पा हो जाती है. दुनिया जहान के सेलिब्रिटी से लेकर सोशल मीडिया के धुरंधर बोले तो इन्फ्लुएंसर तक इस चौक पर अपना वीडियो दिखाकर भरपूर रौला जमाते हैं. बहुब्बड़े देश के बहुब्बड़े शहर के एक बहुब्बड़े चौक पर अपना वीडियो दिखाकर दंभ भरते हैं. इससे पहले आप अंदाजा लगाने लगें हम बता देते हैं कि 'सब फर्जी है रे देवा!'

चौक पर घूमेंगे, लेकिन पहले ये तस्वीर देखिए. 

Free People Across on Intersection Stock Photo

तस्वीर देखकर आपको अंदाजा हो गया होगा कि बात न्यूयॉर्क के बेहद मशहूर टाइम स्क्वायर की हो रही है. टाइम स्क्वायर बिलबोर्ड (time Square billboard) मतलब ऐसी जगह जो अक्सर हॉलीवुड-बॉलीवुड की फिल्मों में दिख जाती है. दुनियाभर की कंपनियां यहां चलने वाले बिलबोर्ड पर अपने प्रोडक्ट के विज्ञापन देती हैं. अंग्रेजी में कहें तो आइकॉनिक जगह है.

इतनी फेमस जगह पर किसी की भी तस्वीर या वीडियो देखकर भरम होना जायज है. लगेगा कि वाह सामने वाले में कुछ बात तो है. इस भरम को कई सेलिब्रिटी भी खूब हवा देते हैं. कहते मिल जाएंगे कि देखो मेरा वीडियो टाइम स्क्वायर पर चल रहा. मेरी फिल्म का प्रीमियर उधर हुआ है. मेरा गाना उधर चल रहा है.

मगर ये सब वाकई में भरम ही है. और इस भरम को तोड़ा हमारे दोस्त और टेक एक्सपर्ट जय कपूर ने. आपको जानकार हैरानी होगी कि कोई भी, मतलब कोई भी, कुछ पैसे खर्च करके यहां अपना वीडियो चलवा सकता है. कुछ पैसे हमने गलती से नहीं लिखा क्योंकि यहां एक इश्तेहार देने की कीमत मात्र 40 डॉलर है. 3320 रुपये और खेला हो गया. जय आजकल काम के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं तो आगे की बात जय के शब्दों में ही जानते हैं,

कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि आप भी टाइम स्क्वायर के बिल बोर्ड पर आ सकते हैं. जितना भी आप सोच रहे, उतना भी महंगा नहीं है. करना कैसे है, बहुत ही आसान है. TSX ऐप डाउनलोड कर लो. उस पर अपना फ़ोटो वीडियो अपलोड कर लो. टाइम स्लॉट चुन लो और जब तुम्हारा वीडियो वहां दिखने वाला हो. तब सामने पहुंच कर स्टाइल मार लो.

बस इतना ही है. तो आगे से जब कोई टाइम स्क्वायर के नाम पर स्टाइल मारे तो बस बोल देना. हमें पतो है सब. अब ‘अच्छा लगा हो तो शेयर करो’. ये भी जय का डायलॉग जो हमने आज के लिए उधार लिया.   

वीडियो: निकोलस पूरन 40 गेंद शतक से MI न्यूयॉर्क चैंपियन, खत्म हुआ MLC 2023

thumbnail

Advertisement