The Lallantop
Advertisement

स्मार्टफोन लेना हो या टीवी, तमाम प्रोडक्ट्स में सटीक तुलना कर बेस्ट ऑप्शन देगी एक वेबसाइट

Versus एक ऐसी वेबसाइट है जो स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच और कैमरा तक का डिटेल रिव्यू करती है.

Advertisement
how to compare one smartphone to another: this website might help. versus where you can compare everything smartphones, cities, graphics cards, universities, and much more
साराभाई Vs साराभाई नहीं बल्कि स्मार्टफोन Vs स्मार्टफोन
22 अगस्त 2023 (Updated: 22 अगस्त 2023, 22:37 IST)
Updated: 22 अगस्त 2023 22:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पड़ोस का चिंटू पढ़ाई में कितना आगे है या फिर उनका घर हमारे घर से चमकदार क्यों है? फलाने के पास बड़ी गाड़ी क्यों है? एक चीज से दूसरी चीज की तुलना करना इंसानी फितरत का हिस्सा है. ठीक बात है करते रहिए लेकिन तभी तक जब इससे कोई नुकसान नहीं हो. ऐसी ही एक तुलना की बात तब भी होती है जब हम कोई इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद खरीदते हैं.

टीवी से लेकर स्मार्टफोन तक और माइक्रोवेव से लेकर फ्रिज तक. परिवार-दोस्तों से लेकर पड़ोसियों तक के यहां प्रोडक्ट्स देखे जाते हैं. इसके साथ वेबसाइट्स और ई-कॉमर्स पोर्टल तो हैं ही सही. लेकिन ये कोई आसान काम नहीं है. कई बार तो इसमें घंटों खराब हो जाते हैं. लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात. आपकी इसी परेशानी को दूर करने हमने एक वेबसाइट का पता लगाया है जो आपका काम चुटकियों में कर देगी.

'Versus' करेगी vs. का काम आसान

Versus एक ऐसी वेबसाइट है जो स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच और कैमरा तक का डिटेल रिव्यू करती है. वेबसाइट पर कैटेगरी के हिसाब से प्रोडक्टस को बांटा गया है. आपने सिर्फ अपने प्रोडक्ट का नाम और किस प्रोडक्टस से तुलना करनी है, ये जानकारी डालनी है. स्क्रीन पर डिटेल्स हाजिर हो जाएंगे. अगर सिर्फ एक प्रोडक्ट के बारे में जानना है तो भी कोई दिक्कत नहीं.

how-to-compare-one-smartphone-to-another-this-website-might-help
Versus 

ग्राफिक्स और इमेज के साथ हर प्रोडक्ट के छोटे-छोटे डिटेल्स का ब्योरा आपको स्क्रीन पर नजर आएगा. हर प्रोडक्ट की डिजाइन से लेकर उसकी बिल्ड क्वालिटी और दूसरे स्पेसिफिकेशन को अलग-अलग टैब में देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, जो आपका टेक्स्ट पढ़कर मन नहीं भरता तो आप वेबसाइट के यूट्यूब चैनल का भी रुख कर सकते हैं. आप फीचर्स के हिसाब से भी तुलना कर सकते हैं. उदाहरण के लिए फलां प्रोडक्ट की बैटरी लाइफ कैसी है या फिर साउंड कैसा आता है.

how-to-compare-one-smartphone-to-another-this-website-might-help
Versus

एक ही कंपनी के प्रोडक्टस को आपस में कंपेयर कीजिए या फिर अलग-अलग कंपनी के साथ. बोले तो हर तुलना का ख्याल रखेगा तेरा Versus. जब पूरी तरह से संतुष्ट हो जाएं और खरीदने का मन करे, तो कहीं जाने की जरूरत नहीं. हर प्रोडक्ट पर एमेजॉन का लिंक भी मिल जाएगा.

तो अगली बार जब India vs Pakistan की तुलना करनी हो तो हमारे स्पोर्ट्स पेज का रुख कीजिए और स्मार्टफोन vs स्मार्टफोन करना हो तो 'Versus' जिन्दाबाद.

वीडियो: चीन में स्मार्टफोन ऐप यूज करने के लिए भी अब सरकार का OK चाहिए, लेकिन ये होगा कैसे?

thumbnail

Advertisement