The Lallantop
Advertisement

बच्चा इतनी kiss क्यों दे रहा था? मैडम ने असली कहानी नए वीडियो में बताई

वायरल वीडियो वाली टीचर हैं कौन?

Advertisement
teacher viral video
टीचर प्रयागराज (इलाहाबाद) के नैनी में रहती हैं.
font-size
Small
Medium
Large
14 सितंबर 2022 (Updated: 14 सितंबर 2022, 13:45 IST)
Updated: 14 सितंबर 2022 13:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कल एक 'क्यूट' वीडियो वायरल हुआ था. एक टीचर और बच्चे का. बदमाशी करने पर टीचर रूस गई थी और बच्चा मना रहा था. 'अब नहीं करूंगा.. अब नहीं करूंगा.. पक्का न मैम' कर के. अब टीचर ने वीडियो के पीछे की कहानी बताई है.

टीचर का नाम है विशाखा त्रिपाठी. प्रयागराज के नैनी के सेठ आनंदराम जैपुरिया स्कूल में पढ़ाती हैं. वीडियो वायरल हुआ तो मीडिया वहां पहुंची. टीचर विशाखा ने बताया कि वीडियो जिस दिन का है, उस दिन स्कूल में कुछ ऐक्टिविटीज़ हो रही थीं. बच्चे शैतानी कर रहे थे. बच्चे हैं, मस्ती करने लगते हैं. बच्चा (अथर्व) भी ऐसा ही कर रहा था. उसी समय टीचर ने बच्चे से बोला कि अगर वो बात करेगा तो वो उससे बात नहीं करेंगी. इसी पर अथर्व मैडम को मनाने लगा, जो हमने देखा. विशाखा ने कहा,

"मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने उस वीडियो को लाइक किया, इतना शेयर किया. बच्चा बहुत प्यारा है. मुझे भी वीडियो बहुत अच्छा लगा. बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया. कुछ लोग इधर-उधर की बातें भी कर रहे थे, लेकिन ज़्यादातर लोगों ने पसंद किया तो अच्छा भी लग रहा है."

इसके अलावा टीचर ने ये भी बताया कि इस तरह की ऐक्टिविटीज़ में वो लोग वीडियो बनाते हैं. पोस्ट करते हैं. बच्चों के मां बाप को भेजते हैं. उस दिन भी ऐसे ही हुआ. विशाखा की साथी निशा ये वीडियो बना रही थीं. विशाखा ने ये वीडियो देखा. उन्हें पसंद आया और उन्होंने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाल दिया. वहीं से ये वीडियो वायरल हो गया.

इसके बाद रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप सुनती होंगी कि टीचर बच्चों को पीट देते हैं. इस पर उन्होंने कहा,

"मैंने सुना है. ऐसी खबरें आती रहती हैं कि टीचर ने बच्चे को पीट दिया. उसका कान मरोड़ दिया. उसके कान में दर्द हो गया. और, मुझे लगता है कि बच्चे काफी छोटे होते हैं, उनको प्यार से हैंडल करना चाहिए. उनको मारकर-पीटकर अगर हम कुछ सिखाना चाहेंगे, पढ़ना चाहेंगे, तो कभी नहीं सीखेंगे. हमें उनकी बातों को समझना चाहिए. और, अपनी बातों को प्यार से ही समझाना चाहिए."

कल इस वीडियो के बाद कई तरह के रिऐक्शन्स आए थे. कई लोगों ने टीचर के बर्ताव को सही कहा था, तो कोई वात्सल्य में अश्लीलता तलाश रहा था. 

वायरल वीडियो में लड़की ने जूते से ज़ोमैटो वाले को पीटा, लोग बोले - 'छूट दोगे, तो ऐसा ही होगा'

thumbnail

Advertisement

Advertisement