The Lallantop
Advertisement

TikTok पर फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट ने बताया था सुपरहिट होने का सीक्रेट

इंस्टाग्राम पर सोनाली के रील्स पर दो-दो, तीन-तीन लाख व्यूज़ आते हैं.

Advertisement
sonali phogat instagram
सोनाली फोगाट के इंस्टाग्राम से स्क्रीनशॉट
font-size
Small
Medium
Large
23 अगस्त 2022 (Updated: 23 अगस्त 2022, 16:58 IST)
Updated: 23 अगस्त 2022 16:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ऐक्ट्रेस और BJP नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) नहीं रहीं. 22 अगस्त की देर रात गोवा में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया. साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव के वक़्त सोनाली चर्चा में आई थीं. भाजपा ने उन्हें आदमपुर सीट से उतारा था. कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई के ख़िलाफ़. उस चुनाव में तो सोनाली हार गईं, लेकिन पॉलिटिक्स में बनी रहीं. 

सोनाली मॉडलिंग और एक्टिंग भी करती थीं, फ़िल्मों में नज़र आती रहीं. आज तक के साथ 2019 के एक इंटरव्यू में सोनाली ने बताया था कि वो एक्टिंग लाइन में कैसे आईं.

"मेरी शादी जल्दी हो गई. दसवीं के बाद शादी हो गई. टीवी देखकर एक्टिंग का मन भी किया. सोचा कि एक्ट्रेस बनूंगी. और, गांव में मेरे परिवार वाले, दोस्त कहते भी थे कि अच्छी दिखती हो, तुम्हें भी फिल्मों में काम करना चाहिए. तो मेरे मन में शुरू से ही था कि फिल्मों में जाया जाए, लेकिन रास्ता नहीं पता था. क्योंकि हम लोग पंजाब बॉर्डर पर रहते थे. हमारे लिए एक रहस्य था कि टीवी पर कैसे आया जाता है.

शादी के बाद परिवार वालों से परमिशन लेकर मैंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया. हरियाणा दूरदर्शन से जुड़ी. उसके बाद मॉडलिंग की. एक्टिंग की. डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स और विज्ञापन में काम किया. सीरियल्स किए. हरियाणावी फिल्म की."

टिक-टॉक वीडियो क्यों बनाती थीं?

सोनाली का एक परिचय और है, कि वो एक टिक-टॉक स्टार हैं. जब टिक-टॉक देश में बैन्ड नहीं था, तब उनके 1.35 लाख फॉलोअर्स थे. अब टिक-टॉक गया, तो इंस्टाग्राम पर रील्स आ गईं. यहां तो वो बहुत पॉपुलर हो गई थीं. साढ़े आठ लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हो गए थे. आज तक के साथ इसी बात चीत में सोनाली ने अपने शॉर्ट वीडियो बनाने के बारे में भी बताया था. सोनाली ने कहा था,

'मैं पिछले 12 साल से राजनीति में एक्टिव हूं, लेकिन एक्टिंग मेरा प्रोफेशन है और अपने इस प्रोफेशन को कभी नहीं छोड़ सकती. इसी वजह से टिक-टॉक के ज़रिए मैं अपना शौक पूरा करती हूं. मेरे टिक-टॉक वीडियो को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं. 

मैं इस प्रोफेशन में बड़ी हिम्मत करके आई हूं, क्योंकि एक समय था जब मैं अपने परिवार के लोगों को एक्टिंग और मॉडलिंग के बारे में बात तक नहीं कर सकती थी."

सोनाली ने बताया था कि वो टिक-टॉक के ज़रिए अपनी एक्टिंग का शौक पूरा करती हैं लेकिन कुछ भी ऐसा नहीं करतीं जो भद्दा लगे. उन्होंने बताया था कि ये सब करने में उन्हें बहुत हिम्मत लगी थी क्योंकि उनके आसपास के लोगों को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. सोनाली ने बताया था कि अपने वीडियोज़ में वो वैसी ही रहती हैं जैसी असल में हैं. इस वजह से लोग उन्होंने काफी पसंद भी करते हैं. सोनाली के इंस्टाग्राम रील्स खूब पसंद किए जाते हैं. उनकी ज्यादातर रील्स पर लाखों में व्यूज़ आते हैं. 


साल 2019 में हमारी साथी लालिमा ने ये स्टोरी लिखी थी, उसे ताज़ा अपडेट्स के साथ हमने दोबारा पब्लिश किया है.

साल 2019 में हमारी साथी लालिमा ने ये स्टोरी लिखी थी, उसे ताज़ा अपडेट्स के साथ हमने दोबारा पब्लिश किया है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement