The Lallantop
Advertisement

पत्नी ने ईद पर खाना बनाने से इनकार किया तो पति ने थिनर डालकर जला दिया

पत्नी ने खाना बनाने के लिए मना किया, पति ने गुस्से में आकर उसका मर्डर कर दिया

Advertisement
crime, thiner, husband wife
पत्नी के मना करने पर आक्रोश में पतियों ने ऐसा कदम उठा लिया. (सांकेतिक फोटो)
6 मई 2022 (Updated: 9 मई 2022, 15:20 IST)
Updated: 9 मई 2022 15:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पति ने पत्नी से कुछ कहा. पत्नी ने बात मानने से इनकार कर दिया. पति ने उसे पीट दिया. या फिर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी का मर्डर ही कर दिया. मामूली सी बात पर पत्नी पर जानलेवा हमले की दो खबरें आज हमारे सामने आईं. पहली खबर उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर से है, इसमें एक शख्स ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी. वहीं दूसरी खबर दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके की है जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को थिनर डालकर जलाया और फिर खुद को भी आग लगाने की कोशिश की.

थिनर डालकर पत्नी को जलाया, सुसाइड की कोशिश की 

दिल्ली का आनंद पर्वत इलाका. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां सोहेल और हसीना नाम का एक जोड़ा रहता है. दोनों की शादी 2021 के अक्टूबर महीने में हुई थी. अभी 3 मई को ईद का त्योहार था. शादी के बाद दोनों की पहली ईद थी. दोनों के बीच ईदी को लेकर विवाद हो गया. हसीना ने झगड़े के चलते खाना बनाने से मना कर दिया. इससे आक्रोशित सोहेल ने हसीना पर पेंट वाला थिनर डाल दिया और उसे आग दी. इसके बाद उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया. आसपास रहने वाले लोगों ने आग जलते देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी और दोनों को अस्पताल पहुंचाया.

फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. आरोपी सोहेल के रिश्तेदार ने बताया कि दोनों के शरीर में पेट और उसके निचले हिस्से, खासकर पैर बुरी तरह जले हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली का आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन (तस्वीर : आजतक)
पत्नी ने मायके  की ज़मीन देने से मना किया तो पति ने हत्या कर दी

दूसरा मामला उत्तर प्रदेश के जिला ग़ाज़ीपुर का है. यहां के नंदगंज थाना के सहेड़ी गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी का नाम प्रेम कुमार बिंद है. वो पत्नी पर दबाव बना रहा था कि उसके मायके की एक बीघा ज़मीन उसके नाम करवा दे. पत्नी के मायके वालों ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी ने अपनी सास के साथ मारपीट की और फिर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फ़रार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. (तस्वीर : आजतक)

इस मामले में एसपी सिटी गोपीनाथ ने बताया कि आरोपी अपनी सास से एक बीघा ज़मीन की मांग कर रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement