The Lallantop
Advertisement

Pawri Ho Rahi Hai: पाकिस्तानी लड़की दनानीर मोबीन कौन हैं, जो रातोंरात इंडिया में छा गईं

लोग कह रहे- अब हम पार्टी नहीं, पॉरी ही करेंगे.

Advertisement
Img The Lallantop
Dananner Mobeen का वास्ता पाकिस्तान के पेशावर शहर से है. उन्हें अब पॉरी गर्ल कहा जा रहा है. दोनों फोटो इंस्टाग्राम से ली गई हैं.
font-size
Small
Medium
Large
15 फ़रवरी 2021 (Updated: 15 फ़रवरी 2021, 08:29 IST)
Updated: 15 फ़रवरी 2021 08:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
सोशल मीडिया पर कब कोई स्टार बन जाए, कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ पाकिस्तान की दानानीर मोबीन के साथ. वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं, पार्टी के बीच एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला और बन गईं रातों रात स्टार.
वीडियो में क्या है?
वीडियो में हैं मोबीन. उनके कुछ दोस्त जो डांस कर रहे हैं. और एक कार. इसमें मोबीन कह रही हैं- ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पार्टी हो रही है.
इस वीडियो में मुबीन ने पार्टी को पॉरी/पॉर्टी कहा. असल में जो उच्चारण उन्होंने किया, उसे देवनागरी में लिखना हमें नहीं आता है. अब उनके इसी पॉरी शब्द पर खूब मीम बन रहे हैं. मीम ही नहीं, गाने और ऐड्स भी बनने लगे हैं. पहले आप वीडियो देख लीजिएः

View this post on Instagram

A post shared by Dananeer | (@dananeerr)


दानानीर का कहना है कि उन्होंने ये वीडियो तब बनाया था, जब वे नथिया गली घूमने गई थीं. नथिया गली पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में है. उन्होंने बताया कि वो सभी खाना खाने के लिए एक जगह रुके थे. उसी दौरान उन्होंने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला था. पाकिस्तान में वेस्टर्न कल्चर की डींग हांकने वालों को बर्गर कहा जाता है. दानानीर ने ये वीडियो उन्हीं लोगों पर तंज करते हुए बनाया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा- 
उत्तरी इलाकों में जाने के बाद बर्गर्सः ये हमारी पॉरी हो रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद दानानीर ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव भी किया. इसमें उन्होंने कहा कि उनके वीडियो को जो रिस्पॉन्स मिला है, वे उससे बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की बहुत खुशी हो रही है कि लोग उनके वीडियो से एन्जॉय कर रहे हैं. साथ ही सारे रिक्रिएशन भी उन्हें पसंद आए हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दानानीर के इंस्टाग्राम पर 4 लाख 32 हजार फॉलोवर हो गए हैं और इनकी संख्या तेजी से बढ़ रही है. वहीं  उनके वीडियो पर अब तक 27 लाख से अधिक व्यू आ चुके हैं.
कौन हैं Dananeer Mobeen?
दानानीर मोबीन 19 साल की हैं. पाकिस्तान के पेशावर में रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल बताता है कि वो कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. वह खुद को मेकअप और फैशन की भी जानकार बताती हैं. वो मेंटल हेल्थ को लेकर भी वीडियोज़ बनाती हैं. इंस्टाग्राम प्रोफाइल में दानानीर ने अपना दूसरा नाम गीना बताया है. इसके अलावा दानानीर डॉग लवर हैं, फूड ब्लॉगिंग भी करती हैं. साथ ही उन्हें पेंटिंग करना और गाना बहुत पसंद है.
Powri Ho Rahi Hai Memes
वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. सबसे पहले यशराज मुखाटे ने इसका मीम सॉन्ग बनाया. मुखाटे वही म्यूज़िशियन हैं जो 'रसोड़े में कौन था' वाले वीडियो से फेमस हुए थे. वीडियो को मुखाटे ने कैप्शन दिया- आज से मैं पार्टी नहीं सिर्फ पॉरी करूंगा क्योंकि पार्टी करने में वो मजा नहीं है जो पॉरी करने में है.


इस क्यूट से वीडियो पर नजर डालिए PIB फैक्ट चेक ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए पारले जी पर भी मीम बन गया युवराज सिंह के छह छक्के भी याद दिलाए गए एक और क्यूट सा वीडियो और आखिर में यूपी पुलिस ने भी इस पर एक मीम शेयर किया. और लिखा कि अगर आपको लोगों की लेट नाइट 'पॉरी' से दिक्कत हो रही है, तो ये रहा हमारा नंबर.
जाइए, आप भी पॉरी करिए अब.

thumbnail

Advertisement

Advertisement